सैमसंग : जल्द ही कंपनी लांच करने जा रही है नए ट्राई-फोल्डेबल स्मार्टफोन

सैमसंग का कहना नए त्रिकोणीय फोल्डिंग गैलेक्सी डिवाइस गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में दो हिंज के साथ एक फोल्डेबल ओएलईडी स्क्रीन होगी

सैमसंग : जल्द ही कंपनी लांच करने जा रही है नए ट्राई-फोल्डेबल स्मार्टफोन

इन दिनों मार्किट में आने वाले मोबाइल फोन तरह तरह के तकनीक के साथ आ रहे हैं। सिंगल फोल्डिंग के बाद अब खबर है कि जल्द ही बाजार में डबल फोल्ड वाले फ़ोन आने वाले हैं। सैमसंग अपने आगामी गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 उपकरणों के साथ एक नए त्रिकोणीय स्मार्टफोन का अनावरण करने के लिए तैयार है। वहीं दूसरी ओर विश्वसनीय सुचना के अनुसार गैलेक्सी S23 FE के लिए कंपनी की योजनाओं को इस साल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

पूरी जानकारी आभी नहीं आई सामने

आपको बता दें कि इस त्रिकोणीय फोल्डिंग गैलेक्सी डिवाइस का सटीक विवरण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन यह माना जाता है कि यह डिवाइस  इसकी फोल्डेबल ओएलईडी स्क्रीन और दो हिंज की बदौलत कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन से बड़ी स्क्रीन वाले टैबलेट में बदलने में सक्षम होगा। सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में कंपनी की नई संभावित डिस्प्ले तकनीक फ्लेक्स हाइब्रिड टर्म के लिए एक ट्रेडमार्क आवेदन दायर किया था। इसी के सहारे कंपनी फोल्डिंग और स्लाइडिंग वाले फोन बनाने में सक्षम है।

ये फोन हो सकते हैं बंद

हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि सैमसंग इस साल S-सीरीज़ के लिए फैन एडिशन जारी नहीं करेगा, जिसका मतलब है कि गैलेक्सी S23 FE लॉन्च नहीं किया जाएगा। कंपनी ने पिछले साल गैलेक्सी S22 FE को जारी नहीं किया, यह दर्शाता है कि सैमसंग अपने फैन एडिशन की पेशकश को पूरी तरह से समाप्त कर सकता है।