सूरत :  दर्जी की दुकान पर गए  युवक की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई

संदिग्ध मौत में हार्ट अटौक की आशंका जताई जा रही है

सूरत :  दर्जी की दुकान पर गए  युवक की गिरने से मौके पर ही मौत हो गई

पांडेसरा में युवक की अचानक गिरने से मौत हो गई

सूरत के पांडेसरा इलाके में नौ युवक की अचानक संदिग्ध मौत की घटना सामने आई है। युवक अचानक सड़क पर गिर पड़ा और सिर में चोट लगी थी। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशंका जताई जा रही है कि अचानक गिरे युवक को हार्ट अटैक आया था।

सूरत में एक और युवक की संदिग्ध मौत

सूरत और गुजरात में नौ युवकों की अचानक मौत की घटनाएं पिछले कई दिनों से सामने आ रही हैं। कुछ मामलों में ऐसे भी मामले सामने आए हैं, जहां युवा क्रिकेटरों की क्रिकेट खेलते समय अचानक दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। सूरत में एक बार फिर एक ऐसी ही संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पांडेसरा इलाके में आशापुरी सोसायटी के 28 वर्षीय युवक की अचानक मौत का मामला सामने आया है।

युवक अचानक सड़क पर गिर पड़ा

घटना की जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय गजेंद्र श्रीवास पांडेसरा के करसन नगर स्थित आशापुरी सोसायटी विभाग-2 में  रहता था। मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले वह कई साल से सूरत के पांडेसरा इलाके में रहते थे। वह सूरत में केटरर का काम करता था, उस समय गजेंद्र श्रीवास पांडेसरा में आशापुरी माताजी के मंदिर के पास दर्जी की दुकान पर कपड़े सिलने गया था। इसी बीच अचानक वह सड़क पर गिर पड़ा। उसे तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया।

इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया 

दर्जी की दुकान के बाहर अचानक गिर पडे युवक के सिर में चोट लग गई। आसपास के लोग दौड कर उसके पास पहुंचे। 108 की मदद से युवक को तुरंत इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की अचानक हुई मौत ने सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि मृतक युवक की रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण बताया जा सकता है। लेकिन पांडेसरा पुलिस ने इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।

Tags: Surat