दक्षिण की एक और फिल्म के रीमेक के साथ हाजिर है बॉलीवुड, 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक का पहला पोस्टर हुआ जारी

दक्षिण के अभिनेता श्रीनिवास एसएस राजामौली और प्रभास की सुपरहिट फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में करने जा रहे डेब्यू

दक्षिण की एक और फिल्म के रीमेक के साथ हाजिर है बॉलीवुड,  'छत्रपति' के हिंदी रीमेक का पहला पोस्टर हुआ जारी

बॉलीवुड में एक बार फिर एक साउथ की फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर आने की तैयारी रहा है। हालांकि, इस बार कोई बॉलीवुड अभिनेता नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता बेलमकोंडा साईं श्रीनावास एक साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक लेकर आ रहे हैं। श्रीनिवास साल 2005 में एसएस राजामौली और प्रभास की सुपरहिट फिल्म 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज करते हुए यह जानकारी दी।

बॉक्स ऑफिस पर होगी भिडंत

आपको बता दें कि पेन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 12 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी। वीवी विनायक 'छत्रपति' के हिंदी रीमेक का निर्देशन कर रहे हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर साउथ के हिंदी रीमेक और रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्रवीर सावरकर' के बीच टक्कर होने वाली है। रणदीप हुड्डा की यह फिल्म 16 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

कुछ और रीमेक फिल्में भी सिनेमाघरों में देने वाली हैं दस्तक

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' 30 मार्च को रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि यह तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है। वहीं, 7 अप्रैल को आ रही आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'गुमराह' तमिल फिल्म 'थाडम' की ऑफिशियल रीमेक है। इसके अलावा, अक्षय कुमार की 'अनटाइटल्ड' जो सितंबर में रिलीज होने वाली है, तमिल फिल्म 'सुररई पोटरू' की रीमेक है।

Tags: Bollywood