अपने बेटे को आ'रआरआर' समझाने के लिए इस जापानी माँ ने फिल्म को कॉमिक बुक के रूप में उतारा

95वे ऑस्कर अवार्ड में आरआरआर ने ओरिजनल सांग प्रोडक्शन नाटू नाटू सॉन्ग के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में ऑस्कर जीत इतिहास रच दिया

अपने बेटे को आ'रआरआर' समझाने के लिए इस जापानी माँ ने फिल्म को कॉमिक बुक के रूप में उतारा

हाल ही में संपन्न हुए अकादमी पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए ऑस्कर जीतने वाली भारतीय ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत लोकप्रिय हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण की स्टारर आरआरआर ने देश के साथ साथ विदेशों में भी अपना जलवा बिखेर दिया है। फिल्म ने पूरी दुनिया में जबरदस्त सफलता हासिल की है। इस बीच एक जापानी मां ने इस फिल्म को लेकर जो किया उसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है। इस महिला ने अपने युवा बेटे के लिए इस फिल्म को समझाने के लिए एक सचित्र कहानी पुस्तिका बना डाली। इस महिला ने अपने सात साल के बेटे को आरआरआर फिल्म के कथानक को समझने में मदद करने के लिए कॉमिक बुक बनाई, क्योंकि बेटे के लिए उपशीर्षक के साथ तीन घंटे की फिल्म देखना चुनौतीपूर्ण और बेअसरकर हो सकता था।

इंस्टाग्राम पर साझा हुआ एक वीडियो

आपको बता दें कि एक फैन अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर सहित फिल्म के सितारों के पात्रों को खूबसूरती से चित्रित किया गया है। कॉमिक बुक दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और 1920 के दशक के दौरान ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई को बताती है।

दो क्रांतिकारियों पर आधारित है ये फिल्म 

वहीं फिल्म की बात करें तो एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी साउथ सिनेमा की धमाकेदार फिल्म आरआरआर इस साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। आरआरआर में एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन सहित सभी स्टार कास्ट हैं। फिल्म भारतीय स्वतंत्रता के लिए अपनी लड़ाई शुरू करने से पहले दो क्रांतिकारियों के जीवन में पर आधारित है। फिल्म में जहां राम चरण ने स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू का रोल किया है वहीं अपने एक्शन के लिए मशहूर जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के कैरेक्टर में हैं। एक जापानी मां की ओर से किया गया ये काम इस फिल्म की वैश्विक अपील और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ने की इसकी क्षमता को दिखाती है।

Tags: Japan RRR