सूरत :  विधवा को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म 

मैत्री करार में शारीरिक संबंध बनाए और उसे छोड़ दिया, पत्नी से बिना तलाक लिए लिव इन में रहता था

सूरत :  विधवा को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म 

सूरत के वराछा  हीराबाग इलाके में रहने वाली दो बच्चों की विधवा को दोस्ती के समझौते के जरिए पति-पत्नी के रूप में रहने के बाद अचानक छोड़ दिया और झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी गई। कापोद्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है जहां युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

महिला अपने पति के प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी

मूल रूप से गिरसोमनाथ जिले की 33 वर्षीय विधवा कला (बदला हुआ नाम) अपने बेटे और बेटी के साथ वराछा हीराबाग इलाके में रहती हैं। अपने शराबी पति द्वारा दैनिक आधार पर  शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ित होने से थककर, कला को पड़ोसी के माध्यम से वल्लभ सुधाभाई सांखट ( निवासी गिरनार सोसाइटी, मोटा वराछा) से परिचित कराया गया।

कोरोना काल में उनके पति की मौत हो गई

परिचय के बाद दोनों ने प्रेम संबंध बनाए और कई बार एकांत का आनंद लिया। साल 2020 में कोरोना काल में कला अपने मायके चली गई तो पति की मौत हो गई। जब कला अपने पति की मृत्यु के बाद सूरत आई, तो वल्लभ ने कहा कि अब तुम मेरी जिम्मेदारी हो, मैं भी अपनी पत्नी की प्रताड़ना से थक गया हूं, कृपया मुजे संभाल लो, नहीं तो मैं मर जाऊंगा। अपनी पत्नी को तलाक देकर हम शादी कर लेंगे ऐसा कहकर ‘मैत्री करार’ कर के साथ रह रहे थे।

शादी करने से मना किया

कला और वल्लभ ने संयुक्त रूप से हीराबाग इलाके में एक फ्लैट खरीदा लेकिन वल्लभ ने अपने नाम पर दस्तावेज किया। पति-पत्नी की तरह रहते हुए, वल्लभ कला को अपने गृहनगर ले गया और उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए। लेकिन जब कला ने शादी करने के लिए कहा तो वल्लभ ने उससे झगड़ते हुए कहा कि जाओ तुम्हें जहां जाना है, मैं तुमसे शादी नहीं करना चाहता, मैं अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता हूं।

झूठे केस में फंसाने की धमकी दी

कला वल्लभ के व्यवहार से हैरान थी और उसने वल्लभ की मां और पत्नी से संपर्क किया। लेकिन उन्होंने भी कला को भी डराया और वल्लभ का पीछा करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसके चलते कला ने आखिरकार वल्लभ के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है और उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Tags: Surat