गुजरात : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने मौसेरी बहन को मारा चाकू 

दो साल से कर रहा था परेशान, युवती के अकेलेपन का फायदा उठाकर घर में घुसकर जान से मारने की कोशिश की

गुजरात : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने मौसेरी बहन को मारा चाकू 

केशोद में पारिवारिक संबंधों को कलंकित करने वाली घटना

गुजरात के जुनागढ़ के केशोद की रहने वाली एक युवती अपने घर में अकेली थी। तभी बगल में रहने वाले उनके मौसेरे भाई घर में दाखिल हुआ और कहा कि तुम मुझसे बात क्यों नहीं कर रही हो, तुम्हें मुझसे शादी करनी है। लेकिन जब लड़की ने मना किया तो उसने गुस्से में आ गया और चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। गंभीर रूप से घायल लड़की को केशोद के बाद जूनागढ़ और वहां से आगे के इलाज के लिए राजकोट रेफर कर दिया गया। इसकी शिकायत मिलने पर केशोद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

पूजा मौसेरेभाई का अत्याचार सहती थी

इस बारे में अधिक जानकारी के अनुसार केशोद में गायत्री मंदिर के पास रहने वाली पूजाबेन भरतपुरी गोस्वामी को दो साल से सासन में रहने वाला उसके मौसी का बेटा एक तरफा प्रेम करते हुए प्रताड़ित कर रहा था। बिना मां की पूजा मौसेरेभाई का अत्याचार सहती थी। कल शाम पूजाबेन के पिता काम पर गए हुए थे। छोटी बहन पूनम साबुन लेने गई। इस समय पूजा अकेली थी। तभी उसका मौसेरा किशन मेघना घर में दाखिल हुई और पूजा से पूछा कि वह मुझसे बात क्यों नहीं कर रही है। तुम्हें मुझसे शादी करनी है, ऐसा कहा। लेकिन जब पूजा ने मना कर दिया तो किशन भड़क गया और उसने चाकू निकाल कर पूजा गोस्वामी पर हमला कर दिया। चाकू लगने से पूजा बेहोश हो गई। इसलिए किशन मेघना वहां से दूर भाग गया।

पूजाबेन की छोटी बहन घर आई तो उसने अपनी बहन को बेहोश देखा

पूजाबेन की छोटी बहन घर आई तो उसने अपनी बहन को बेहोश देखा। उन्होंने इसकी जानकारी अपने पिता भरतपुरी व 108 को दी। गंभीर रूप से घायल पूजा को केशोद में इलाज के बाद आगे के इलाज के लिए राजकोट रेफर कर दिया गया। इस संदर्भ में पूजाबेन ने अपने मौसेरेभाई किशन मेघना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस संबंध में केशोद पी.आई. बी बी कोली ने कहा कि लड़की की शिकायत के आधार पर किशन मेघना के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना को लेकर केशोद में चर्चा हो रही है। 

Tags: Junagadh