गुजरात : पारडी के युवक ने जीवन भर किया नियमित रक्तदान, मृत्यु के बाद किया अंगदान

गुजरात : पारडी के युवक ने जीवन भर किया नियमित रक्तदान, मृत्यु के बाद किया अंगदान

जौहरी की दुकान चलाने वाले युवक की रात में घर जाने पर हार्ट अटैक से मौत हो गई

पारडी के वानियावाड़ में रहने वाले और सोने चांदी की दुकान चलाने वाले दीपक पारेख का पुत्र बंसी उर्फ ब्रेसवेल (उम्र 33) बुधवार को रोज की तरह दुकान पर गया था। दोपहर में घर में खाना खाकर फिर दुकान चला गया। बंसी रात को दुकान मंगल कर घर वापस आया और कुछ देर बाद अचानक हार्ट अटैक के कारण बंसी जमीन पर गिर पड़ा। बेहोशी को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा बंसी को मृत घोषित करने के बाद   परिवार में कोहराम मच गया। बंसी ने अपनी मृत्यु से पहले 19 मार्च को जीवदया समूह द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान किया था।

बंसी की दोनों आंखें वलसाड आई बैंक को दान की गईं

सेवा कार्यों में सदैव अग्रणी रहने वाले बंसी की मृत्यु के बाद लोगों में शोक की लहर फैल गई। रक्तदान के लिए हमेशा तैयार रहने वाले बंसी की मौत के बाद भी परिवार के सहयोग से नेत्रदान किया गया। बंसी की दोनों आंखें वलसाड आई बैंक को दान की गईं।

दमन के एक होटल मालिक दीपक भंडारी को आया अटैक

ऐसी ही एक और घटना दमन में हुई। जहां देवका स्थित सनराइज होटल के मैनेजर दीपकभाई भंडारी (उम्र 51 वर्ष) होटल के कंपाउंड में मोपेड पर बैठकर अपने पिता से बात कर रहे थे कि अचानक वह मोपेड से जमीन पर गिर पड़े। जिसके बाद कर्मचारी सहित अन्य लोगों के भागते ही दीपक भंडारी को मारवाड़ सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। यह घटना होटल में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इस तरह की घटना काफी समय से सामने आ रही है, जो बेहद चिंताजनक है।

Tags: Vapi