सूरत :  ब्याज के दुष्चक्र में फंसे युवक ने सुसाइड नोट लिखकर किया आत्महत्या का प्रयास 

पठानी उगाही से परेशान युवक ने फिनायल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया

सूरत :  ब्याज के दुष्चक्र में फंसे युवक ने सुसाइड नोट लिखकर किया आत्महत्या का प्रयास 

ब्याज के कुचक्र में फंसा युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया

सूरत पुलिस सूदखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। तभी सूरत के मोटा वराछा इलाके में रहने वाले हिम्मतभाई वडालिया ने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हिम्मतभाई ने आरोप लगाया कि एक युवक से उधार लिए पैसे की वजह से पठानी उघरानी के फोन आने के कारण उसने सुसाइड नोट लिखा और फिनाइल निगल लिया। फिलहाल हिम्मतभाई का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ब्याज का दुष्चक्र अभी भी कायम है

सूरत में सूदखोरों का आतंक जारी है। मोटा वराछा इलाके में रहने वाले और लेडीज वियर की दुकान चलाकर गुजारा करने वाले हिम्मत वडालिया नाम के युवक ने छह साल पहले अशोकभाई गोयानी नाम के शख्स से 4 फीसदी ब्याज पर 25 लाख रुपये लिए थे। जिसमें गेरेन्टी के तौर पर अपना घर गिरवी रख दिया था। तीन साल तक नियमित ब्याज भी दिया। उसके बाद उनका घर  अशोकभाई गोयानी नाम के व्यक्ति ने हड़प लिया होने का आरोप हिम्मतभाई ने लगाया। 

अस्पताल के बिस्तर से हिम्मत भाई ने की इंसाफ की मांग

हिम्मतभाई ने कहा एक व्यक्ति पुलिसकर्मी होने की बात करता है। वह बार-बार थाने भी बुलाता है। इसलिए हिम्मतभाई ने सुसाइड नोट लिखा और फिनाइल पी लिया। उसे तुरंत इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। खास बात यह है कि सूरत के पुलिस आयुक्त सूदखोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।

हालांकि जिस तरह हिम्मतभाई ने सुसाइड नोट लिखा है। यह पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि अगर पुलिस बल इस तरह से चलेगा तो वह व्यक्ति कहां जाएगा। अस्पताल के बिस्तर से हिम्मत भाई ने की इंसाफ की मांग उन्होंने सुसाइड नोट में सूरत के पुलिस कमिश्नर और गृह मंत्री से भी इंसाफ की मांग की है। अगर इस मामले की उचित जांच की जाए तो सच्चाई सामने आएगी और न्याय होगा।

Tags: Surat