गुजरात : व्यवसायी से 20 लाख रुपये की लूट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

गुजरात : व्यवसायी से 20 लाख रुपये की लूट मामले में  दो आरोपी गिरफ्तार

बाइक सवार लुटेरों ने व्यवसायी से रुपये से भरी बैग लूट ली थी 

जामनगर जिले के जामजोधपुर मार्केटिंग यार्ड में एक फर्म का युवा व्यवसायी बीती 14 तारीख की दोपहर एचडीएफसी बैंक से 20 लाख नकद निकालने के बाद अपनी बाइक पर जा रहा था, तभी बाइक सवार दो लोगों ने लाखों की नकदी से भरा बैग लूट लिया। लूट की इस घटना में एलसीबी की टीम ने सूरत एवं लालपुर के एक व्यक्ति को 18,50,000 रुपये नकद, बाइक एवं मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर अन्य लुटेरों को दबोचने में जुटी है। 

व्यापारी 20 लाख रुपये नकद लेकर बैंक से निकला था, लुटेरों ने धावा बोल दिया

जानकारी के अनुसार जामजोधपुर मार्केटिंग यार्ड में यमुना ट्रेडिंग फर्म के मालिक प्रवीणभाई रामोलिया नाम के व्यवसायी बीती 14 तारीख को एचडीएफसी बैंक से 20 लाख रुपये लेकर बाइक पर जदा रहा था। इस दरम्यान यार्ड के मेन गेट पर पहुंचते ही बाइक पर सवार दो अज्ञात लोगों ने पलक झपकते ही लाखों की नकदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। इस घटना को लेकर जामजोधपुर पुलिस ने जिले की घेराबंदी कर दी थी। लूट के मामले को सुलझाने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू द्वारा जारी एक आदेश के बाद, पीआई जे.वी. चौधरी, पीएसआई एस.पी. गोहिल, पी.एम. मोरी, तथा एलसीबी-एसओजी एवं पेरोल फर्लो तथा जामजोधपुर पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर  जामजोधपुर, उपलेटा, जेतपुर-गोंडल, सूरत, धोराजी, जामकंडोरणा में जांच शुरु की। इसी दौरान तकनीकी सेल व मानव रिसोर्स की मदद से पता चला कि वारदात में प्रयुक्त एफजेड बाइक सूरत के खटोदरा से चोरी हुई है।


पुलिस ने आरोपियों के पास से सामान जब्त कर लिया है

मध्य प्रदेश के बरवा, सूरत के खटोदरा, भाणवड में, लालपुर, उदयनगर देवास में एवं खरगोन में नरसी रावजी खानधार के खिलाफ छह मामले दर्ज हैं। जबकि दिलीप उर्फ ​​मुन्नो विट्ठल कंजिया के खिलाफ मध्य प्रदेश के भीमनगांव थाने में मामला दर्ज किया गया है। एलसीबी की टीम ने जामजोधपुर यार्ड के तिरुपति ट्रेडर्स में कार्यरत दिलीप उर्फ ​​मुन्नो विट्ठल कंजिया और लालपुर तालुका के नानी राफुदाद गांव के नरशी रावजी खाणधर का पता लगाने के लिए पहल तेज कर दी है। एलसीबी टीम ने दस्तगीर और धवल के पास से कुल 18,82,000 रुपये बरामद किए हैं, जिसमें 18,50,000 रुपये की नकदी, 25 हजार रुपये की चोरी की बाइक और 7000 रुपये के दो मोबाइल फोन शामिल हैं। 

Tags: Jamnagar