सूरत  : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट शैंपू की फैक्ट्री पकड़ी गई

असली शैंपू की बोतलों में नकली शैंपू भरने के आरोप में तीन कारोबारी गिरफ्तार पुलिस ने तीन व्यापारियों को गिरफ्तार किया है

सूरत  : ब्रांडेड कंपनी के नाम पर डुप्लीकेट शैंपू की फैक्ट्री पकड़ी गई

ब्रांडेड कंपनी का डुप्लीकेट शैंपू बनाने वाले उत्राण से तीन व्यापारी पकड़े गए

सूरत के उत्राण इलाके से नकली शैंपू की फैक्ट्री पकड़ी गई है। हेड एंड शोल्डर नाम से डुप्लीकेट शैंपू बनाकर बेचने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 7 लाख से अधिक कीमत के नकली शैंपू और खाली बोतलें जब्त कर कानूनी कार्रवाई की है।

Story-19032023-B14
पुलिस ने तीन व्यापारियों को गिरफ्तार किया है

 

डुप्लीकेट शैंपू का कारोबार पकड़ा गया

एक शिकायत सामने आई है कि सूरत के उत्राण इलाके से नकली शैंपू असली शैंपू की बोतलों में बेचे जा रहे हैं। सूरत के अमरोली क्षेत्र के उत्राण इलाके में वेदांता इंडस्ट्रीज में शैंपू की फैक्ट्री चल रही थी। इस फैक्ट्री में नकली शैंपू को असली शैंपू की बोतल में भरकर रखने का काम किया जाता था। ब्रांडेड कंपनी हेड एंड शोल्डर के डुप्लीकेट शैंपू अधिक मुनाफे का लालच देकर व्यापारियों द्वारा बेचे जा रहे थे।

हेड एंड शोल्डर कंपनी ने पुलिस में शिकायत की

सूरत के तीन शैंपू डीलरों के साथ मिलकर अमरोली में हेड एंड शोल्डर का नकली शैंपू तैयार कर उत्राण वीआईपी सर्कल के पास श्री नाथजी आइकॉन में दुकान नंबर जी6 पर बेचा जा रहा था। जिसके बारे में हेड एंड शोल्डर्स कंपनी को पता चला। कंपनी के एक कर्मचारी ने जांच की और इसकी सूचना पुलिस को दी। लिहाजा उत्राण पुलिस और सूरत क्राइम ब्रांच ने उस जगह पर छापेमारी की।

पुलिस ने 7 लाख से अधिक का कीमती सामान जब्त किया है

पुलिस को रेड के दौरान भारी मात्रा में हेड एंड शोल्डर कंपनी की डुप्लीकेट शैंपू की बोतलें मिली हैं। पुलिस को शैंपू की पूरी और खाली बोतलें, शैंपू से भरे बैरल और कंपनी के डुप्लीकेट स्टिकर सहित अन्य सामान मिला।

पुलिस ने तीन व्यापारियों को गिरफ्तार किया है

पुलिस को छापे के दौरान नकली शैंपू की एक पूरी फैक्ट्री मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने नकली शैम्पू का कारोबार करने वाले तीन आरोपियों जेमील भरोडिया, हार्दिक भरोडिया और निकुंज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से कुल 7 लाख 35 हजार रुपये बरामद कर आगे की कार्रवाई की है।

Tags: Surat