अहमदाबाद : पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंध की जानकारी होने पर पति ने प्रेमी पर की फायरिंग

अहमदाबाद : पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंध की जानकारी होने पर पति ने प्रेमी पर की फायरिंग

निकोल पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया 

अहमदाबाद में पत्नी के अनैतिक संबंध के चलते पति द्वारा पत्नी के प्रेमी पर फायरिंग करने की घटना प्रकाश में आई है। शहर के निकोल इलाके के साई हेवन में रहने वाले और मूल रूप से गांधीनगर जिले के रहने वाले प्रवीणभाई प्रजापति ने सूरत में रहने वाले दिनेश डाहयाभाई अहीर के खिलाफ हत्या के प्रयास की शिकायत की है।

दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे

प्रवीणभाई की लव मैरिज 15 साल पहले अमरेली जिले के सावरकुंडला में हुई थी। प्रवीणभाई का एक 13 साल का बेटा है। जब प्रवीणभाई पूर्व में हीरा तराशने का काम कर रहे थे, तब वे दिनेश अहीर नाम के एक युवक के संपर्क में आए। दिनेश अहीर भी हीरा पॉलिश करने का काम रता था। उसने प्रवीणभाई को निकोल के खोडियार अपार्टमेंट में एक घर बेच दिया था। खोडियार के फ्लैट में दिनेश अहीर भी रहता था। जिससे प्रवीणभाई का संपर्क आरोपी की पत्नी के साथ हुआ था। देखते ही देखते दिनेश की पत्नी और प्रवीणभाई में दोस्ती हो गई और बाद में दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए।

पति को पत्नी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया

दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चलने के बाद खोडियार अपार्टमेन्ट में एक साल तक रहे। बाद में वे अपने परिवार के साथ सूरत चले गए। छह साल पहले जब दिनेश अहीर ने घर खाली किया था तब उसने प्रवीणभाई को धमकी दी कि वह मेरी पत्नी के साथ अवैध संबंध बंद कर दे। सूरत जाकर दिनेश ने प्रवीणभाई को दो बार फोन किया था। हालांकि दोनों के बीच अनैतिक संबंधों को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। बीती रात प्रवीणभाई भोजन करने के बाद अपने घर के पास वाले वीसत पान पार्लर में मसाला खाने गए थे।

पुलिस ने आरोपी को रातोंरात गिरफ्तार कर लिया

प्रवीणभाई ने फायरिंग की आवाज सुनी थी और उसके पीठ में गोली लगी थी। प्रवीणभाई ने पलटकर देखा तो चार फीट दूर खड़े दिनेश ने रिवाल्वर से फायरिंग किया था। घायल प्रवीणभाई जमीन पर गिर पड़ा तो दिनेश वहां से भाग गया। राहुल प्रवीणभाई को बाइक पर अस्पताल ले गया। फायरिंग की सूचना निकोल पुलिस को मिलने के बाद वे तुरंत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। प्रवीणभाई की शिकायत के आधार पर निकोल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को रातोंरात गिरफ्तार कर लिया है।

Tags: Ahmedabad