सूरत : मासूम बेटी के सामने पति द्वारा पत्नी के साथ संबंध बनाने का मामला, अभयम ने ऐसे की मदद

सूरत : मासूम बेटी के सामने पति द्वारा पत्नी के साथ संबंध बनाने का मामला, अभयम ने ऐसे की मदद

सूरत में पत्नी ने महिला हेल्पलाइन अभयम की टीम द्वारा पति को कानून का एहसास करवाया

सूरत में एक बेशर्म पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पति अपनी पत्नी को उसकी 4 साल की बेटी के सामने रोजाना शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। अंत में पत्नी ने तंग आकर 181 महिला हेल्पलाईन अभयम की टीम को बुला लिया। अभयम की टीम ने कानून का चाबुक दिखाया और शिकायतकर्ता के पति को न्याय के कटघरे में खड़ा किया। गलती का एहसास होने पर पति ने माफी मांगी। पत्नी ने भी पति को सुधरने का एक और मौका दिया।

सूरत में एक विवाहिता ने अभयम की टीम को फोन कर अपने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने की शिकायत की।अभयम की टीम तुरंत इस महिला की मदद के लिए पहुंच गई। पत्नी की मौत की बात सुनकर अभयम टीम की महिला अधिकारी भी सहम गईं और पति को कानून से अवगत कराकर समझाया। परिणीता ने अभयम की टीम को बताया कि उसकी पांच साल पहले शादी हुई थी। शुरुआत में उनके पति एक कढ़ाई इकाई में काम करने जाते थे और उनकी शादी से दो बच्चे पैदा हुए हैं।

एक चार साल की बेटी भी है पिछले कुछ समय से उसका पति सुबह घर से काम पर जाने के लिए उसके माता-पिता से किराए के पैसे लेता है। लेकिन उसके माता-पिता के काम पर चले जाने के बाद पति काम पर नहीं जाता और घर वापस आता है। घर आकर अपनी चार साल की बेटी के सामने दिन में ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाता है।

रोज-रोज के प्रताड़ना से तंग आकर आखिरकार  महिला ने अभयम की टीम से संपर्क किया और रोते हुए अपनी शिकायत बताई। लिहाजा अभयम की टीम ने तुरंत पहुंचकर महिला के पति को कानून की जानकारी दी। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अगर उन्होंने किसी तरह का अमानवीय व्यवहार किया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का डर देखकर पति ने पत्नी से माफी मांगी और पुलिस को आश्वासन भी दिया कि वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा।

Tags: Surat