अमेरिका में मशहूर पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर हुआ हमला, घटना का वीडियो हुआ वायरल

हमला उस वक्त हुआ जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे

अमेरिका में मशहूर पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर हुआ हमला, घटना का वीडियो हुआ वायरल

जोधा अकबर और बिग ब्रदर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके मशहूर पंजाबी एक्टर अमन धालीवाल पर अमेरिका के एक जिम में उन पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है। हमला उस वक्त हुआ जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे। हमले की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अमन खुद को बचाते हुए नजर आ रहा है।  हालांकि, हमलावर का बचाव करने के दौरान वह घायल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर किया है।  घटना अमेरिका में सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई।  इस वायरल वीडियो में एक शख्स एक्टर का हाथ पकड़ता है और हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए है। आरोपी आसपास के लोगों से पानी मांगता दिख रहा है, जबकि अमन चाकू की नोंक पर हैं। 

अभिनेता को ले जाया गया अस्पताल

इस वीडियो में कैलिफोर्निया के जिम में मौजूद कुछ सहकर्मी भी अभिनेता की मदद करते और हमलावर को पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।  मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस को बुलाया गया और आरोपी को उनके हवाले कर दिया गया। आरोपी शख्स पुलिस की गिरफ्त में है। जिम की इस घटना में पंजाबी अभिनेता को कई चोटें आई हैं।  वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर का माथा खून से लथपथ है।  घटना के बाद अभिनेता को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Tags: America