वड़ोदरा : या‌त्रियों के स्वांग में आये तीन ठग कार लूटकर फरार हो गये

कार का मालिक सूरत के पलसाना का निवासी

वड़ोदरा : या‌त्रियों के स्वांग में आये तीन ठग कार लूटकर फरार हो गये

एक अजीबो-गरीब घटनाक्रम के अनुसार सूरत के एक कार चालक ने तीन लोगों को यात्री समझ कर अपनी गाड़ी में बैठाया और वे मौका देख कर कार लूट कर फरार हो गये। 

जानकारी के अनुसार सूरत के पलसाना स्थित अष्टविनायक रेजिडेंसी में रहने वाले और कार चला रहे दिलीपकुमार नांगलिया ने पुलिस को बताया है कि मेरे परिचित रिक्शा चालक गणेश मदनसिंह (कडोदरा, सूरत) ने कार लेकर वडोदरा जाने को कहा और 4000 रुपये किराया तय किया।

इस बार उसके साथ कार में पवन कुमार और बीरेंद्र उर्फ ​​प्रेम नाम के दो अन्य व्यक्ति भी बैठे थे। शाम को जब हम वड़ोदरा पहुंचे तो गणेश ने कहा कि मुझे वडोदरा नहीं अहमदाबाद जाना है, तुम्हें तुम्हारा किराया मिल जाएगा और वह मुझे असलाली ले गया। जहां देर शाम वह एक ट्रांसपोर्ट ऑफिस में गये और 10 मिनट में लौट आये।

कार चालक दिलीप कुमार ने पुलिस को बताया है कि अहमदाबाद से लौटते समय गणेश ने मुझसे कहा कि वडोदरा में एक व्यक्ति को कार में बैठाना है। 12 मार्च के दिन सुबह हम धूमाद चोकड़ी के पास आकर खड़े हो गए।

चूंकि मैं गाड़ी चलाते-चलाते थक गया था, इसलिए मैं नीचे उतरा और आसपास टहल रहा था, जभी गणेश और उसके दोस्त कार लेकर भाग गए। ऐसे में मैंने वडोदरा सिटी पुलिस कंट्रोल को सूचित किया। उसके बाद मैं सूरत गया और गणेश से संपर्क किया और उससे फोन काट लिया। इस पर मैंने समा थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करवाई है।