सूरत  : लेडी डॉन भूरी का गैंग फिर चर्चा में, कल्पेश ने भूरी के खास दोस्त राहुल को मार डाला

लेडी डॉन भूरी के गैंग में ही गैंगवार, मृतक के एक दोस्त पर भी चाकू से वार किया गया

सूरत  : लेडी डॉन भूरी का गैंग फिर चर्चा में, कल्पेश ने भूरी के खास दोस्त राहुल को मार डाला

सूरत के वराछा स्थित कमल पार्क सोसाइटी के पास लेडी डॉन भूरी गिरोह के सदस्य राहुल बोड़ा की देर रात उसके सहयोगी कल्पेश ने चाकू से वार कर हत्या कर दी। राहुल बोड़ा और उसके दोस्त कल्पेश को मारने के इरादे से उसके घर गए थे। फिर पता चला कि कल्पेश ने चाकू पकड़ लिया और राहुल को ही मार डाला।

आरोपी की पत्नी और मृतक के एक दोस्त को भी चाकू मारा गया

वराछा के लेडी डॉन भूरी गैंग के सदस्य राहुल उर्फ ​​बोड़ा बांभनीया की देर रात चाकु गोदकर हत्या कर दी गई। राहुल को मारने के बाद कल्पेश डांगोदरा फरार हो गया। हत्या की इस घटना में आरोपी कल्पेश की पत्नी भी घायल हो गई और मृतक का दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

हत्या करने गया और उसी की हत्या हो गई 

वराछा कमलपार्क सोसायटी में रहने वाले कल्पेश डांगोदर और राहुल बोड़ा 6 दिन पहले दमन गए थे। जहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई। जिसकी रंजीश में कल रात राहुल बोड़ा अपने दोस्तों के साथ कल्पेश की हत्या करने के इरादे से उसके घर पहुंच गया। वे कल्पेश पर चाकू से हमला करने का प्रयास कर रहे थे। तभी कल्पेश ने राहुल बोड़ा के हाथ से चाकू छीन लिया और उसी चाकू से राहुल को घायल कर फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर वराछा पुलिस व उच्चाधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की।

विवाद निपटाने के लिए बुलाया, मार डाला : मृतक का भाई

एक हफ्ते पहले राहुल और कल्पेश के बीच झगड़ा हुआ था। कल्पेश ने इसे निपटाने के लिए घर बुलाया। इसलिए राहुल दोस्त जीत और जलदीप को लेकर कल्पेश के घर गए। जहां बातचीत के दौरान कल्पेश आवेश में आया और राहुल को चाकू से मार दिया। साथ ही कल्पेश के सिर पर भी चाकू से वार कर दिया।

दमन में क्या हुआ?

दमन में हुए कांड के संबंध में आरोपी की पत्नी ने शिकायत में कहा है कि 6 दिन पहले राहुल, कल्पेश समेत दोस्त दमन गए थे। जहां सभी ने जमकर शराब पी। फिर इंस्टाग्राम पर लाइव हो गए। जिसमें कल्पेश की पत्नी सूरत से ऑनलाइन शामिल हुईं। तो राहुल समेत दोस्तों ने कल्पेश की पत्नी के लिए अपशब्द बोले। इसकी जानकारी कल्पेश को उसकी पत्नी ने दी। तभी दमन से लौट रहे कल्पेश ने राहुल समेत दोस्तों को रास्ते में छोड़ दिया। इसी बात को लेकर राहुल और कल्पेश के बीच कहासुनी हो गई।

आमने-सामने शिकायत की

मृतक राहुल के भाई ने कल्पेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। जबकि आरोपी कल्पेश की पत्नी ने भी वराछा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कहा गया है कि उसे भी चाकू से वार किया गया था। मृतक के भाई ने शिकायत में कहा कि सुलह के लिए घर बुलाया और कल्पेश ने राहुल की हत्या कर दी।

Tags: Surat