इस महिला ने अपने पति को बताया सतीश कौशिक की मौत के लिए जिम्मेदार, पुलिस ने शुरू की जाँच

इस महिला ने अपने पति को बताया सतीश कौशिक की मौत के लिए जिम्मेदार, पुलिस ने शुरू की जाँच

सान्वी मालू नाम की महिला ने अपने पति विकास पर पैसों के लिए सतीश कौशिक की हत्या करने का आरोप लगाया है

होली के अगले दिन सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल लाये जाने के बाद मृत घोषित किये गये बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक के मामले में एक महिला द्वारा अपने ही पति पर कथित रूप से हत्या किए जाने का दावा करने से बड़ा मोड़ आया है। इस महिला का नाम सान्वी मालू है और इस महिला ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत करके दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या की गई है और हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके पति विकास मालू ने की है। हालांकि यहाँ  गौर करने वाली बात ये है कि सान्वी मालू और विकास मालू के बीच विवाद चल रहा है। सान्वी ने विकास के खिलाफ रेप केस भी दर्ज करवाया हुआ है। 

पुलिस ने की जाँच शुरू

आपको बता दें कि अपने पति पर हत्या का आरोप लगाने वाली महिला के बयान के बाद दिल्ली पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है और महिला की गवाही दर्ज करने के लिए एक इंस्पेक्टर को नियुक्त किया है। सूत्र ने कहा, "महिला को अपना बयान दर्ज कराने के लिए जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद रिपोर्ट एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सौंपी जाएगी क्योंकि महिला द्वारा लगाए गए आरोप गंभीर हैं।”

 महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी। उसने अपने पति पर आरोप लगाया कि मृतक कौशिक को पति द्वारा कुछ गोलियां दी गईं जो उनके मौत की वजह बनी।

पुलिस का कहना,  अब तक कुछ भी सदिग्ध नहीं मिला

इससे पहले शनिवार को पुलिस ने बताया कि उन्होंने 8 मार्च को दोपहर 3 बजे तक होली मनाई और उसके बाद आराम करने लगे। उस शाम या रात में कोई पार्टी नहीं हुई। रात करीब 9 बजे कौशिक ने डिनर किया और फिर टहलने के बाद अपने बेडरूम में चले गए और अपने आईपैड पर मूवी क्लिप देखने लगे। रात करीब 12 बजे उन्होंने बगल के कमरे में सो रहे अपने मैनेजर संतोष को फोन किया और सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जाँच करने पर कुछ दवाओं के अलावा मौके से या मृतक के कमरे से कुछ भी संदिग्ध या आपत्तिजनक नहीं मिला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, मौत का प्रारंभिक कारण कार्डियक अरेस्ट है।