सूरत : धारदार हथियार से युवक की हत्या, मारपीट के बाद तीसरी मंजिल से फेंका, गर्दन पर चोट के निशान मिले

उधना के लक्ष्मीनारायण इंडस्ट्रियल में एक युवक का शव बरामद किया गया

सूरत : धारदार हथियार से युवक की हत्या, मारपीट के बाद तीसरी मंजिल से फेंका, गर्दन पर चोट के निशान मिले

सूरत के उधना इलाके में एक एम्ब्रोडरी फैक्ट्री की निगरानी कर रहे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवक को धारदार हथियार से जख्मी कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस का काफिला घटना स्थल पर पहुंचा और पूरे मामले की जांच पड़ताल की।

दक्षेश्वर महादेव मंदिर के पास से मिला शव

सूरत के उधना इलाके के दक्षेश्वर महादेव मंदिर के पास लक्ष्मीनारायण इंडस्ट्रियल गेट नंबर 2 के पास एक युवक की क्षत-विक्षत लाश मिली है। स्थानीय लोगों ने सुबह-सुबह युवक के शव मिसने की सूचना पुलिस को दी। उधना पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की।

हत्या की हुई  युवक की लाश मिली

मौके पर पहुंची उधना पुलिस ने मामले की जांच की। उस समय एसीपी चिराग पटेल ने बताया कि मृतक युवक की पहचान 34 वर्षीय महेंद्र शर्मा के रूप में यूपी के कनोज के रहने वाले के रूप में हुई है। यह युवक पिछले चार माह से एम्ब्रोयहरी कारखाना क्रमांक सी/34  लक्ष्मीनारायण इंडस्ट्रीज में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत था। वहां वह खाते के ऊपर दूसरी मंजिल पर रहता था। इस युवक के शव पर पाया गया है कि गर्दन पर किसी धारदार हथियार से वार किए गए हैं। 

Story-10032023-B14

मारपीट में मारे जाने की आशंका जताई जा रही है

एसीपी चिराग पटेल ने आगे बताया कि मृतक युवक महेंद्र शर्मा खाते के ऊपर बने कमरे में रहता था। उसके आसपास काफी लोग भी रहते हैं। किसी से झगड़ा हो जाता है और झगड़े के कारण महेंद्र पर हमला हो जाता है। जिससे उसकी मौत होना तय माना जा रहा है।

तीसरी मंजिल से नीचे फेंका गया

जहां मृतक युवक रहता था उसका शव वहीं घर के पीछे नाले में मिला था। जिसे लेकर ऐसा माना जा रहा है कि उस व्यक्ति मारने के बाद लाश को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया हो। एसीपी चिराग पटेल ने बताया कि मरने वाले महेंद्र शर्मा पर हमला किया गया था। हमले के बाद वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया है या उसे नीचे फेंक दिया गया है यह जांच का विषय है। जांच के बाद पता चलेगा। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Tags: Surat