धोनी के बाद जड़ेजा भी बने फिल्म प्रोडूसर,इंस्टाग्राम पर साझा की पहली फिल्म की जानकारी

धोनी के बाद जड़ेजा भी बने फिल्म प्रोडूसर,इंस्टाग्राम पर साझा की पहली फिल्म की जानकारी

रवींद्र जडेजा इस समय भारतीय टीम के साथ हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी टेस्ट की तैयारी कर रही है

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा मैदान के अंदर के साथ ही साथ मैदान के बाहर भी छाये हुए हैं। मैदान के अंदर बल्ले और गेंद से विरोधी टीम के छक्के छुड़ाने वाले जड़ेजा अबी फिल्म जगत में हाथ अजमाने जा रहे हैं। जड़ेजा ने कल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की कि वह और उनकी पत्नी रीवाबा जडेजा फिल्म निर्माता बन गए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘पछत्तर का छोर’ का पोस्टर भी पोस्ट किया। जयंत गिटलर द्वारा निर्देशित, फिल्म में रणदीप हुड्डा, नीना गुप्ता, संजय मिश्रा और गुलशन ग्रोवर जैसे शीर्ष बॉलीवुड सितारे हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा की तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/CpcA-0RK12s/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि जडेजा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लॉन्च इवेंट की तस्वीरें भी साझा कीं। इन तस्वीरों में रीवाबा स्टार कास्ट के साथ नजर आ रही हैं। रवींद्र जडेजा पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के बाद फिल्म निर्माता बनने वाले अगले क्रिकेटर बन गए हैं। धोनी के स्वामित्व वाली धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने LGM- लेट्स गेट मैरिड नामक अपनी पहली परियोजना की घोषणा की थी जो एक तमिल फिल्म है।

कैसा है बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन

Ravindra-Jadeja

रवींद्र जडेजा इस समय भारतीय टीम के साथ हैं जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी टेस्ट की तैयारी कर रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे टेस्ट में 2-1 की बढ़त के साथ उतरेगी। भारत को ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए जीत की जरूरत है। इस ऑलराउंडर ने इस सीरीज में भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब तक जड़ेजा सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज है। उन्होंने तीन मैच में 21 विकेट लिए हैं। इसके साथ ही जड़ेजा ने बल्ले से 107 रन भी बनाएं है।