सूरत : वीएनएसजी में पढ़ने वाली अफगान छात्रा ने स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद संदेश दिया

सूरत :  वीएनएसजी में पढ़ने वाली अफगान छात्रा  ने स्वर्ण पदक प्राप्त करने के बाद संदेश दिया

तालिबान को वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी की छात्रा का संदेश, मौका मिले तो महिलाएं किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकती हैं

तालिबान को यह संदेश देना चाहती हैं कि अगर महिलाओं को मौका दिया जाए तो वे किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकती हैं। नर्मद विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले अफगानिस्तान के छात्र मुरादी रजिया अली जफर ने स्वर्ण पदक जीता। एक संदेश दिया गया था।

नर्मद विश्वविद्यालय में आयोजित 54वें वार्षिक दीक्षांत समारोह में विभिन्न संकायों के छात्र-छात्राओं को स्वर्ण पदक व मेडल प्रदान किए गए। जिसमें मूल रूप से अफगानिस्तान के रहने वाले मुरादी रजिया अली जफर ने भी लोक प्रशासन में एमए में उच्चतम सीजीपीए प्राप्त कर स्वर्ण पदक व पुरस्कार प्राप्त किया। 

राज्यपाल आचार्य देवव्रत के हाथों यह पदक पाकर नर्मद विश्वविद्यालय का गौरव देश-विदेश में रोशन हुआ है। पदक प्राप्त करने के बाद रजिया मुरादी ने कहा, "मैं अफगानिस्तान की उन महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हूं जो शिक्षा से वंचित हैं। मैं तालिबान को एक संदेश देना चाहता हूं कि मौका मिलने पर महिलाएं किसी भी क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकती हैं।"

Tags: Surat