वायरल वीडियो : सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए तबाह कर दी तीन करोड़ की गाड़ी

वायरल वीडियो : सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए तबाह कर दी तीन करोड़ की गाड़ी

भारत में कार की कीमत लगभग 3.15 करोड़ रुपये

आज के समय लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। लोग यूट्यूब पर व्यूज़ और लाइक, कमेंट पाने के चक्कर में अजीबोगरीब करतब और हरकत करने लगते हैं, लेकिन क्या आपको इस बात पर विश्वास होगा कि कोई सिर्फ वीडियो बनाने के चक्कर में तीन करोड़ रुपए की कार कुछ ही सेकंड में बर्बाद कर दे | वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक यूट्यूब पर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए Lamborghini Urus SUV कार को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया और उसका वीडियो बनाकर यूट्यूब और सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया है | इस वीडियो को देखकर लोग आश्चर्यचकित थे।

भारत में कार की कीमत लगभग 3.15 करोड़ रुपये

आपको बता दें कि ये वीडियो एनर्जी ड्रिंक की रेंज का प्रचार करने के लिए बनाई गई ऐसा बताया जा रहा है लेकिन जो भी हो इस चक्कर में करोड़ों रुपये की लैम्बोर्गिनी कार को चकनाचूर करवा बैठा है। भारत में इस कार की शुरुआती कीमत 3.15 करोड़ रुपये है। 

https://www.instagram.com/reel/CourwJUBPmg/?utm_source=ig_web_copy_link

क्या है इस वीडियो में

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को mikhail_litvin नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सबसे पहले इस स्टंट का पूरा सेटअप देखने को मिल रहा है। वीडियो में आगे एक बड़ी से क्रेन से ड्रिंक को लटकाया जाता है। वहीं वीडियो में नीचे चमचमाती कार नजर आ रही है। जैसे ही शख्स भागता है, उसी वक्त क्रेन से लटकता ड्रिंक कार पर गिर जाता है, जिससे करोड़ों की कार चंद सेकंड्स में बर्बाद हो जाती है। ये पूरा स्टंट सिर्फ एक एनर्जी ड्रिंक की रेंज का प्रचार करने के लिए किया गया है।