सूरत : IPO लॉन्च करने वाले शहर के उद्यमियों का चैंबर द्वारा सम्मान कार्यक्रम

चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आईपीओप्रिन्योर्स पर कन्वेन्शन सेन्टर में कार्यक्रम आयोजित होगा

सूरत : IPO लॉन्च करने वाले शहर के उद्यमियों का चैंबर द्वारा सम्मान कार्यक्रम

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा 28 फरवरी 2023 को शाम 5 बजे सरसाना  कन्वेंशन सेंटर के प्लैटिनम हॉल में पहली बार आईपीओप्रिन्योर्स कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें विशेषज्ञ वक्ताओं के रूप में मुंबई स्थित बीएसई एसएमई के प्रमुख अजय कुमार ठाकुर,   अहमदाबाद स्थित भारत के राष्ट्रीय स्टॉक एक्सचेंज के उपाध्यक्ष आशीष गोयल,  सूरत स्थित  जैनम ब्रोकिंग लिमिटेड, प्रबंध निदेशक मिलन परीख और अहमदाबाद स्थित बीलाईन केपिटल एडवाईजर्स प्रा. लि. के निदेशक निखिल शाह द्वारा युवा उद्यमी साहसिकों को आईपीओ के बारे में मार्गदर्शन दिया जायेगा। 

चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हिमांशु बोडवाला ने कहा, "आज की युवा पीढ़ी विभिन्न व्यवसायों में आगे बढ़ रही है और उद्यमियों ने अपने व्यवसाय और कंपनी को पांच से दस वर्षों में एक ऊंचाई तक ले जा रहे है।  इन कंपनियों को स्टॉक निर्यात की सूची में स्थान मिले इस लिए उद्यमियों को  किस प्रकार की कोशिश करनी चाहिए? उस पर विशेषज्ञों द्वारा कार्यक्रम में व्यापक जानकारी और समझ प्रदान की जाएगी। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि चैंबर की उद्यमिता विकास समिति ने कार्यक्रम के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

चैंबर के उपाध्यक्ष रमेश वघासियाने कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स  जो दक्षिण गुजरात में व्यापार और उद्योग के विकास के लिए कोशिश करने के साथ उन्हे एक वैश्विक मंच प्रदान करने की भी कोशिश कर रहा हैं। दक्षिण गुजरात की अधिकांश कंपनियां नेशनल स्टॉक एक्सचेंज और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध नहीं हैं। इसलिए सूचीबद्ध दक्षिण गुजरात की कंपनियों के उद्यमियों को सम्मानित करने और अन्य उद्यमियों को उनकी कंपनी एनएसई बीएसई में सूचीबध्द करने के लिए प्रोत्साहित किया जायेगा। जिसके लिए उद्यमियों को विशेषज्ञों द्वारा जरूरी मार्गदर्शन देने के लिए चैम्बर द्वारा पहली बार इस प्रकार का कार्यक्रम आयोजित किया है। 

Tags: Surat SGCCI