सूरत  : सचिन-मगदल्ला के बीच गभेनी चौराहे के पास 7 से अधिक वाहनों के बीच अजीब हादसा हो गया!

सूरत  : सचिन-मगदल्ला के बीच गभेनी चौराहे के पास 7 से अधिक वाहनों के बीच अजीब हादसा हो गया!

गभेनी चौराहे पर पांच से ज्यादा कार, एक बाइक, एक टैंकर और एक टेंपा टकराई, कोई हताहत नहीं

सूरत के सचिन-मगदल्ला मार्ग पर गभेनी चौक के पास एक अजीबोगरीब हादसा हो गया। पांच और कारों, एक बाइक, एक टेंपो और एक टैंकर के बीच हादसा हो गया। कारें एक दुसरे को टकरा गई और गनीमत रही कि पूरी घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। हादसे के कारण भारी जाम लग गया।

सचिन गभेनी चौक पर हुआ हादसा

सूरत के सचिन से मगदल्ला जाने वाले मुख्य मार्ग पर गभेनी चौक के पास हादसा हो गया। जिसमें सात से अधिक कारें एक दुसरे के साथ आपस में टकरा गईं। एक टेंपो, एक टैंकर और एक बाइक के बीच हादसा हो गया। यह घटना कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि, तेज गति से दौड़ रही कार और टेंपा के बीच हादसे के बाद पिछे से आ रहे अन्य वाहन एक के बाद एक आपस में टकराने से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों की लाइन लग गई।

हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए

मौके पर पहुंची पुलिस भी यह नहीं जान पाई कि गभेनी चौकड़ी में हुए इस अजीबोगरीब हादसे को किसने अंजाम दिया। इस हादसे में तीन से चार कारें गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं। टैंकर और टेंपा के बीच कई कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। टैंकर और टेंपा के बीच टक्कर के कारण सड़क से गुजर रहा बाइक चालक भी इस हादसे के चपेट में आ गया। 

सौभाग्य से कोई घायल नहीं हुआ

गनीमत यह रही कि इस पूरी घटना में किसी के जानहानी के नुकसान की खबर नहीं आई। लेकिन इस हादसे में कई लोगों को मामूली चोटें आई हैं जबकि कुछ को गंभीर चोटें आई हैं। इन सभी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल और कुछ को निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

तीन से चार किमी का जाम लग गया

हाईवे पर जिस तरह से हादसा हुआ उससे पूरी सड़क यातायात के लिए बंद हो गई। जिससे भारी ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। हजीरा से पलसाना तक का यह मुख्य मार्ग है और इस मार्ग से हजारों की संख्या में बड़ी कंपनी के भारी वाहन गुजरते हैं। हाईवे पर जब ऐसा हादसा हुआ तो रास्ता बंद हो गया और तीन से चार किमी लंबा जाम लग गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्ता डायवर्ट कर यातायात सुचारू किया।

Tags: Surat