सूरत :  मसाज पार्लर की आड़ में हो रहे देह व्यापार के दो अड्डों पर कार्रवाई

लोग भी बिना पड़ताल के किराये पर दे रहे संपत्ति, महिलाएं ऐसे कारोबार को चलाने में लिप्त पाई जा रहीं

सूरत :  मसाज पार्लर की आड़ में हो रहे देह व्यापार के दो अड्डों पर कार्रवाई

सूरत शहर के घोडदौड़ रोड, डुमस रोड, सिटीलाइट रोड जैसे पॉश इलाके सेक्स रैकेट का केंद्र बन गए हैं। यहां के कई अपार्टमेंट इसके लिए बदनाम हैं। लोग दुकान या फ्लैट बिना जांच पड़ताल के किराये पर दे रहे हैं। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि इनमें से ज्यादातर स्पा या देह व्यापार अब महिलाओं द्वारा चलाए जा रहे हैं। महिलाएं ही दूसरी महिलाओं को इस कुप्रथा में धकेल रही हैं।

सूरत के पर्वत पटिया में रहने वाली मनीषा नाम की महिला को पुलिस ने पकड़ा है जो स्पा के नाम पर वेश्यालय चला रही थी। मनीषा लड़कियों के साथ देह व्यापार करती थी। मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाली मनीषा ग्राहकों से 1 हजार रुपये लेती थी और कुछ रकम युवतियों को देती थी।

पुलिस को सूचना मिली कि सूरत के सिटीलाइट इलाके के हीरापन्ना परिसर में मसाज पार्लर की आड़ में वेश्यालय चलाया जा रहा है। जिसके चलते उमरा पुलिस ने एक डमी ग्राहक को यहां भेजा। पता चला कि मनीषा दो लड़कियों के साथ देह व्यापार करा रही थी। मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पता चला है कि स्पा की मैनेजर मनीषा सुरेश मराठा उमियानगर-1, पर्वतगाम में रहती हैं। पुलिस ने यहां छापेमारी कर दोनों युवतियों को मुक्त कराया।

उमरा पुलिस ने एक स्पा पर भी छापा मारा

दूसरी घटना में उमरा थाना क्षेत्र में चल रहे एक स्पा पर एचटीयू ( एन्टी ह्युमन ट्राफिक युनिट) पुलिस की टीम ने छापा मारा है। यह छापा दुकान नंबर 125, घोडदौड रोड, त्रिभुवन कॉम्प्लेक्स, पहली मंजिल पर मारा गया। इस छापेमारी की कार्रवाई में दुकान मालिक मनोज अनिल जोशी, दुकान किराएदार लालजीभाई भीमजीभाई हडिया और स्पा मालिक सोहेल के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। युवतियों को लाकर स्पा एंड मसाज के नाम पर ग्राहकों से पैसे लेकर देह व्यापार होता था। छापेमारी के दौरान मैनेजर रिंकू उर्फ ​​रॉकी जगदीश शाहू व ग्राहक रमेश बेराणा को बरामद कर कुल 11300 रुपये जब्त किये गये। मनोज अनिल जोशी और लालजी हादिया को पुलिस ने वांछित घोषित किया।

Tags: Crime Surat