फिल्म : अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान बाल बाल बचे सुपरस्टार विशाल कृष्ण, हो सकता था बड़ा हादसा

फिल्म : अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के दौरान बाल बाल बचे सुपरस्टार विशाल कृष्ण, हो सकता था बड़ा हादसा

खुद अभिनेता ने साझा किया इस घटना का वीडियो

फिल्मों के सेट पर हादसे और दुर्घटना होते रहते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विशाल कृष्ण के साथ जो अपनी आगामी फिल्म 'मार्क एंटनी' की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे. इस घटना का एक वीडियो खुद अभिनेता ने ही सोशल मीडिया पर साझा किया. विशाल द्वारा साझा किया गया यह खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बाल बाल बचे विशाल हो सकता था बड़ा हादसा

आपको  बता दें कि फैंस के साथ वीडियो साझा करते हुए विशाल ने लिखा, 'कुछ सेकंड और कुछ इंच से ही भगवान ने मेरी जान बचा ली। भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस घटना से मैं स्तब्ध हूं और अब वापस अपने पैरों पर और शूट पर लौट आया हूं।' 

ट्रक ने खोया संतुलन

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फिल्म 'मार्क एंटनी' की शूटिंग चल रही है। फिल्म के सेट पर फिल्म की कास्ट और क्रू के सभी लोग शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इस समय एक फाइट सीक्वेंस शूट हो रहा था जिसमें एक ट्रक का भी इस्तेमाल किया जा रहा था. इस ट्रक को दीवार तोड़कर बाहर आने के बाद रुक जाना था। लगभग सब कुछ सही रहा लेकिन अचानक ही उस ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया और वह तेजी से आगे विशाल की ओर बढने लगा। ट्रक को बेकाबू होता देख सेट पर भगदड़ मच गई। विशाल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस अभिनेता की सलामती की दुआ भी कर रहे हैं।  

 

Tags: