सूरत : भेंसाण में सामने से आ रहे ट्रक ने ली शिक्षिका की जान

ट्रक का पहिया रायन इंटरनेशनल स्कूल की शि‌क्षिका पर चढ़ गया

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए और 108 तथा पुलिस को सूचित किया

शहर के बाहरी इलाके भेंसाण गांव की सड़क पर बुधवार दोपहर बाद भीषण हादसा हो गया। सेगवा की छामां में सड़क पर दौड़ रहे ट्रक की चपेट में आए एक स्कूल शिक्षका दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और 108 को सूचना दी। इलाज के पहले ही शिक्षक की मौत हो गई। पागल सांड की तरह दौड़ते ट्रक को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। भेंसाण के पास हजीरा, सेगवा में हाईवे पर आए दिन हादसे सामने आ रहे हैं।

ट्रक का पहिया शिक्षका पर चढ़ गया

घटना की पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सूरत के ओलपाड इलाके के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षिका के रूप में कार्यरत मैरी डेनिस नाम की शिक्षिका बुधवार दोपहर बाद अपने वाहन से जा रही थी कि। तभी ट्रक का पिछला पहिया उसके ऊपर लुढ़का और हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचनाओलपाड़ पुलिस को दी पुलिस का काफिला तुरंत घटना स्थल पर पहुंचा और योजना के अनुसार कार्रवाई की।

लगातार हो रहे हादसों के बाद ग्रामीणों में काफी रोष है

भेंसाम के सेगवा छामा रोड पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है। हाइवे पर लापरवाही से दौड़ रहे ट्रक लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। ग्रामीण कई बार प्रशासन के सामने इस बात को पेश भी कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। बुधवार को फिर ऐसा ही हादसा रेयान इंटरनेशनल की शिक्षिका मैरी डेनियल के साथ हुआ। ट्रक का पहिया  शिक्षिका पर घुम जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Tags: Surat