सूरत  : चैंबर द्वारा सूफी गायक भाविन शास्त्री के साथ 'नेटवर्किंग वीथ फन एन्ड म्युझिक' का आयोजन 

सूरत  : चैंबर द्वारा सूफी गायक भाविन शास्त्री के साथ 'नेटवर्किंग वीथ फन एन्ड म्युझिक' का आयोजन 

व्यवसायियों और व्यापारिक घरानों को बढ़ाने के उद्देश्य से चेंबर में एक 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' की स्थापना की गई : हिमांशु बोडावाला

सूरत के जाने-माने चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रदीप सिंघी के सहयोग से द सदर्न गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) द्वारा  सिग्नेचर बिजनेस क्लब के सदस्यों के लिए अवध यूटोपिया, डुमस रोड में मनोरंजन, संगीत और रात्रिभोज के साथ एक नेटवर्किंग कार्यक्रम आयोजित किया गया।

चैंबर के गोल्ड, प्लेटिनम और प्रीमियम सदस्यों वाले सिग्नेचर बिजनेस क्लब के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चैंबर के अध्यक्ष हिमांशु बोडावाला ने कहा, "अब समय आ गया है कि हम आपस में समन्वय स्थापित करें, हम सभी को एक साथ आना होगा और हमारी ताकत को पूल करना होगा।

इस क्लब का नाम 'सिग्नेचर बिजनेस क्लब' रखा गया है, जिसकी स्थापना बड़े पैमाने पर व्यवसायियों और व्यावसायिक घरानों के बीच व्यापारिक संबंधों को बढ़ाने के उद्देश्य से की गई है। पिछले साल शुरू हुई इस नई व्यवस्था से कई नए सदस्य लाभान्वित हो रहे हैं। यह बिजनेस क्लब एक अलग पहचान - एक ब्रांड बना रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि सिग्नेचर बिजनेस क्लब के लिए समय-समय पर चैंबर द्वारा विशेष कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। जिसके तहत सुप्रसिद्ध सूफी गायक भाविन शास्त्री के साथ एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सिग्नेचर बिजनेस क्लब के सदस्य अपनी पत्नियों के साथ मौजूद रहे और भाविन शास्त्री के गाए गीतों पर थिरकते रहे।

Tags: Surat SGCCI