सूरत : अश्लील वीडियो देखने से मना किया तो पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

दस महिने पहले हुई थी शादी, पती पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था

सूरत : अश्लील वीडियो देखने से मना किया तो पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

सूरत के कतारगाम इलाके में पति द्वारा पत्नी को जिंदा जलाने की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। अश्लील वीडियो देखने पर पत्नी के डांटने पर पति ने गुस्से में आकर पत्नी की हत्या कर दी। 

ज्वलनशील पदार्थ फेंककर पत्नी को आग लगा दी

कतारगाम इलाके के ध्रुवतारक सोसाइटी में पति द्वारा अश्लील वीडियोदेखना उसकी पत्नी की मौत का कारण बन गया। अश्लील वीडियो को लेकर पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में पति ने पत्नी पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़क कर आग लगा दी। इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। 

अश्लील वीडियो के कारण दोनों के बीच होता था झगड़ा

हत्यारा किशोर पेशे से जौहरी था। मृतक काजल पटेल मूल रूप से मुंबई की रहने वाली थी। अश्लील वीडियो के कारण दोनों के बीच मारपीट हो गई। पति किशोर रात में मोबाइल में अश्लील वीडियो देखता था जिससे झगड़ा होता था। चौक बाजार पुलिस ने आरोपी पति किशोर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है।

पति ने झूठ फैलाया कि पत्नी स्वयं जल गई

कतारगाम ध्रुवतारक सोसाइटी में रहने वाली काजल पटेल (उम्र 25) को उसका पति कल दोपहर गंभीर रूप से झुलसी हालत में स्मीमेर अस्पताल ले गया। पति किशोर ने बताया कि पत्नी ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़का।

10 माह पहले हुई थी शादी

चौकबाजार पुलिस ने जब अस्पताल पहुंचकर काजलबेन का बयान लिया तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। मूल रूप से मुंबई की रहने वाली काजल की 10 महीने पहले बनासकांठा-पालनपुर के किशोर से शादी हुई थी। पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। इस दौरान काजलबेन दो बार रूठकर मायके में रहने चली गईं थी। पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Tags: Surat