सूरत : एसओजी ने पान की दुकान पर छापा मार कर 1.29 लाख की ई-सिगरेट जब्त की

 सूरत : एसओजी ने पान की दुकान पर छापा मार कर 1.29 लाख की ई-सिगरेट जब्त की

एसओजी पुलिस ने वेसू इलाके में स्थित पान की दुकान की आड़ में अवैध ई-सिगरेट बेचने वाले एक कारोबारी को पकड़ा

सूरत के वेसू इलाके में स्थित पान की दुकान की आड़ में बेची जा रही थी प्रतिबंधित ई-सिगरेट । एसओजी पुलिस ने छापेमारी कर दुकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। दुकान से 1.29 लाख का माल जब्त कर कानूनी कार्रवाई की गई है।

ई-सिगरेट की बिक्री पर पुलिस की नजर

सूरत शहर में नो ड्रग्स अभियान सूरत पुलिस द्वारा शुरू किया गया है। जिसके तहत सूरत के पुलिस आयुक्त अजय कुमार तोमर के ध्यान में आया कि ई-सिगरेट, बिना भारतीय स्वास्थ्य चेतावनी वाली सिगरेट और ई-हुक्का शहर क्षेत्र में कुछ पन्ना गल्ला और तंबाकू उत्पादों के थोक विक्रेताओं द्वारा बेचा जा रहा है। तो ऐसे दुकानदारों को तलाश कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

व्यापारी के पकड़े जाने के बाद वह फिर से ई-सिगरेट बेच रहा था

जब सूरत एसओजी पुलिस का कर्मचारी गश्त पर था, तब सूचना मिली थी कि वेसु कैनाल रोड स्वास्तिक रेजीडेंसी के बगल में मनी आर्केड में स्थित विजय पान नाम की एक दुकान पर पहले एसओजी पुलिस ने छापा मारा था और उसके पास से बड़ी मात्रा में प्रतिबंधित ई-सिगरेट जब्त की गई थी। वही दुकानदार जो इस समय अपनी दुकान में ई-सिगरेट बेच रहा है।

दुकान से कुल 1.29 लाख की ई-सिगरेट जब्त की गई

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दुकान पर छापा मारा और दुकानदार विजयकुमार बाबा प्रसाद चौरसिया उम्र 38, निवास स्थान, बमरोली रोड, पांडेसरा सूरत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी दुकान से कुल 1.29 लाख मूल्य की ई-सिगरेट जब्त की है। साथ ही आरोपी के खिलाफ वेसू पुलिस मथक में मामला दर्ज किया गया है।

Tags: Surat