कुमार शानू का नये ट्रैक 'दिल भी रोने लगा' ने 90 के दशक की यादों को ताज़ा करता दिया!

गीत के संगीत वीडियो में अली मर्चेंट और पार्वती नायर हैं और इसे यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग के लेबल के तहत जारी किया गया है, जिसके बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं

कुमार शानू का नये ट्रैक 'दिल भी रोने लगा' ने 90 के दशक की यादों को ताज़ा करता दिया!

 

मुंबई: बॉलीवुड गायक कुमार शानू ने एक नया गीत जारी किया है जो श्रोताओं को पुरानी दुनिया के आकर्षण का स्वाद दे रहा है जो 1990 के दशक में बहुत लोकप्रिय था। 'दिल भी रोने लगा' शीर्षक वाला यह गीत प्यार, नुकसान, याद और मानवीय जुड़ाव के बारे में है। गीत के संगीत वीडियो में अली मर्चेंट और पार्वती नायर हैं और इसे यूनाइटेड व्हाइट फ्लैग के लेबल के तहत जारी किया गया है, जिसके बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं।

90 के दशक के जाने-माने गायक कुमार शानू ने एक बयान में कहा कि यह गाना एक खूबसूरत रोमांटिक मेलोडी है और इसमें पुरानी दुनिया का खास आकर्षण है जो आज के संगीत में अक्सर देखने या सुनने को नहीं मिलता है। 'दिल भी रोने लगा' के बोल दिल को छू लेने वाले हैं, जो उस हताशा को प्रकट करते हैं जो एक व्यक्ति को महसूस होता है जब वे अपने महत्वपूर्ण दूसरे को खो देते हैं।

अली मर्चेंट, जो वीडियो में दिखाई दे रहे हैं, ने कहा कि यह गाना बताता है कि कैसे प्यार एक दोधारी तलवार है जो बहुत दर्द दे सकता है और साथ ही ढेर सारी खुशियाँ भी ला सकता है। कुमार शानू और 90 के दशक के संगीत के प्रशंसक नई रिलीज़ को लेकर उत्साहित हैं, जिसे पहले ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है। गाना विभिन्न म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।