सूरत : सरेआम हंगामा कर रहे युवकों ने पीसीआर वैन और पुलिस थाने के शीशे तोड़ दिए

सूरत : सरेआम हंगामा कर रहे युवकों ने पीसीआर वैन और पुलिस थाने के शीशे तोड़ दिए

सूरत में सिंगानपोर हरि दर्शन के गड्ढे के पास कुछ युवकों ने पुलिस पर भी किया हमला

सूरत के सिंगानपोर हरि दर्शन के गड्ढे के पास कुछ युवक सरेआम हंगामा कर रहे थे जिसमें से दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवकों को पुलिस थाने ले जा रहे थे इसी दौरान पीसीआर वैन में ही दोनों युवक पुलिस से भिड़ गए और पीसीआर वैन में तोड़फोड़ की।  बाद में दोनों युवकों और उनके दोस्त ने पुलिस थाने और अस्पताल में जमकर हंगामा किया जिसके चलते तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

सिंगनपुर में सार्वजनिक सड़क पर दो युवकों की भिड़ंत 

सूरत के कतारगाम इलाके के रहने वाले रिंकूभाई संगाड़ा सिंगनपोर थाने में कोन्स्टेबल हैं। कल वह चालक नीलेश कुमार राठवा के साथ पीसीआर वैन में गश्त पर थे, इसी दौरान हरिदर्शन, सिंगनपुर क्षेत्र के गड्ड़ा स्थित एसएमसी पार्टी प्लाट के पास दो लोग चिल्लाकर मारपीट कर रहे थे इसलिए उन्हें पकड़कर पीसीआर वैन में डाल दिया गया।

पीसीआर वैन में दोनों युवकों की पुलिस से झड़प हो गई

जब पुलिस द्वारा उन्हें थाने ले जाया जा रही थी तब रास्ते में दोनों ने कांस्टेबल और ड्राइवर के शर्ट के कॉलर को पकड़ लिया। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी के साथ गाली गलोच और मारपीट शुरू कर दिया। लिहाजा दोनों पुलिसकर्मी पीसीआर वैन से उतरे और मदद के लिए थाने को सूचना दी।

पीसीआर वैन और वायरलेस सेट को पहुंचाया नुकसान

इसी बीच दो में से एक ने पीसीआर वैन के शीशे तोड़ दिए। सीट और वायरलेस सेट भी क्षतिग्रस्त हो गया, जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मी आए और उन्हें थाने ले गए। जहां पूछताछ के दौरान एक व्यक्ति ने अपना नाम जीत उर्फ ​​मजनूभाई कुंवर  उम्र 28, निवासी कोसाड आवास अमरोली व दूसरे ने अपना नाम हितेश भाई बाबूभाई आहीर उम्र 28, निवासी. उदयनगर कतारगाम  बताया। 

थाने में भी तोड़फोड़ की गई

पीसीआर वैन का शीशा तोड़ने वाले जीतू उर्फ ​​मजनू भाई कुंवर ने पुलिस थाने में पीएसओ केबिन के शीशे पर टक्कर मार दी और उसका भी शीशा तोड़ दिया। इसलिए उनके हाथ में चोटें आई हैं। लिहाजा पुलिसकर्मी उसे इलाज के लिए प्राणनाथ अस्पताल ले गए। वहां भी उन्होंने पुलिसकर्मियों और अस्पताल के कर्मचारियों से बहस और झगड़ा किया। उसी वक्त जीतू का भाई अमोल कुंवर भी वहां आ गया और उसने भी पुलिसकर्मियों से झगड़ा किया और धमकी दी कि मैं तुम सबको देख लूंगा।

पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

इस पूरी घटना को लेकर सिंगानपोर पुलिस ने जीतू उर्फ ​​मजनूभाई अशोकभाई कुंवर, हितेश बाबूभाई आहिर और अमोल अशोक कुंवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है।

Tags: Crime Surat