क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला करने के आरोप में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर कथित तौर पर हमला करने और उनसे पैसे मांगने का आरोप, मुंबई के ओशिवारा में हुई थी घटना

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला करने के आरोप में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर कथित तौर पर हमला करने और उनसे पैसे मांगने के आरोप में मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस के मुताबिक, सपना और उसके दोस्त ने एक पांच सितारा होटल में क्रिकेटर के साथ एक सेल्फी मांगी, जिसे शुरू में उसने स्वीकार कर लिया। हालांकि, कुछ समय बाद, उन्होंने आगे उनके अनुरोध पर विचार नहीं किया और बाद में एक सुरक्षा गार्ड ने उन्हें परिसर छोड़ने के लिए कहा। बाद में, सपना और उसके दोस्त ने कुछ अन्य लोगों के साथ शॉ की कार का पीछा किया, इसे ओशिवारा के पास एक ट्रैफिक सिग्नल पर रोका और विंडशील्ड तोड़ दिया। उनसे रुपये की मांग भी की। क्रिकेटर से 50,000 रुपये और फर्जी पुलिस केस करने की धमकी दी।

सपना गिल एक भोजपुरी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'काशी अमरनाथ', 'निरहुआ चलल लंदन' और हाल ही में 'मेरा वतन' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह इंस्टाग्राम पर 2,19,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। पुलिस ने उस पर और उसके दोस्त पर मारपीट और जबरन वसूली का आरोप लगाया है।

इस घटना ने युवा क्रिकेटर के प्रशंसकों में खलबली मचा दी है, जिसने भारतीय क्रिकेट में एक होनहार खिलाड़ी के रूप में अपना नाम बनाया है। शॉ, जो मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं, उन्हें भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सितारे के रूप में देखा जाता है और उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है।