सूरत :  बहुचर्चित मोनिका सुसाइड केस में ऑडियो क्लिप बना बड़ा सबूत, जानें क्या था माजरा 

मृतका ने फोन कर अपने पिता को जानकारी दी थी

सूरत शहर के मोटा वराछा में विवाहिता द्वारा जहरीली दवा पीने के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतका के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया। इस मामले की पड़ताल के दौरान मोनिका का अपने पिता के साथ की गई बातचीत की एक ऑडियो क्लिप  सामने आई है। इस ऑडियो क्लिप में कथित रूप से मोनिका कह रही है कि लगता है खाने में कुछ डाल दिया गया है।

मोनिका ने पिता से अस्पताल ले जाने के लिए कहा था

मृतका के पिता ने शिकायत में कहा कि उसकी बेटी की 6 साल पहले शादी हुई थी और उसका एक बच्चा भी है। उनके पति टेनीश वेकरिया का इज़राइल में हीरे का कारोबार है। पति मेरी बेटी से कहता था, मैं तुम्हें पसंद नहीं करता। वह उसे तलाक देने के लिए मजबूर और प्रताड़ित करता था क्योंकि उसका दूसरी लड़की से अफेयर था। सास, ससुर, ननंद और ननदोई जैसमीन पादरिया भी पिछले दो माह से मेरी बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। मेरी बेटी ने मुझे इसकी जानकारी भी दी थी। मेरी बेटी ने मुझे फोन किया और कहा कि वे मुझे जीने नहीं देंगे, वे मुझे मार देंगे। मेरी सास ने मुझे कुछ पिला दिया है यह कहते हुए मोनिका ने पिता से अस्पताल ले जाने के लिए कहा था। फिलहाल मोनिका के पिता की तहरीर के आधार पर उत्राण पुलिस ने मोनिका के पति समेत 7 ससुराल वालों के खिलाफ उकसाने का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

मोनिका के पिता शांतिभाई ने ससुराल के सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है

मोनिका आत्महत्या मामले में मोनिका के पिता शांतिभाई ने ससुराल के सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है जिसमें पुलिस ने सास व एक ननदोई को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि मोनिका की एक ननद तापी जिले में मामलतदार हैं और ननदोई कठोर में सरकारी डॉक्टर हैं। शिकायत दर्ज किये जाने के बाद सूरत की उत्राण पुलिस ने मामलतदार और डॉक्टर को गिरफ्तार करने के लिए प्रशासन से अनुमति मांगी है।

Tags: Crime Surat