सूरत : डिंडोली में मोपेड के डिवाइडर से टकरा जाने से एक युवक की मौके पर ही मौत 

तेज गति से मोपेड सवार दोस्त डिवाइडर से टकराए, कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत

तेज गति से मोपेड सवार दोस्त डिवाइडर से टकराए, कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत

सूरत के डिंडोली इलाके में सोमवार तड़के एक ट्रैफिक हादसा हो गया। सुबह तेज गति से मोपेड पर सवार दो युवक हादसे का शिकार हो गए। तेज रफ्तार मोपेड चालक नियंत्रण खो बैठा और डिवाइडर से जा टकराया जिससे दोनों युवक जमीन पर गिर पड़े। घटना में मोपेड सवार कपड़ा व्यवसायी के सिर में गंभीर चोटें आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि अन्य को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डिंडोली में ब्रिज पर हुआ हादसा

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गोडादरा डिंडोली रोड पर हुए हादसे में दोनों युवक अहले सुबह मोपेड से घर लौट रहे थे। सुबह होने के कारण सड़क खाली और सुनसान थी। चालक मोपेड को तेज गति से चला रहा था। इसी बीच मोपेड सवार ने अचानक नियंत्रण खो दिया और मोपेड डिवाइडर से जा टकराई और हादसा हो गया।

कपड़ा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई

सड़क पर हुए हादसे से इस इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर डिंडोली पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जांच की तो पाया कि मोपेड सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी। उसकी उम्र 30 से 35 साल बताई गई है। मृतक मोपेड सवार की पहचान शशिकांत रामजीभाई पांडेय के रूप में हुई है। वह मार्केट में कपड़े का व्यापार करता था। जबकि गंभीर रूप से घायल युवक का नाम उमाकांत उपाध्याय बताया गया है। फिलहाल उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

दोस्त को कार दी और मोपेड लेकर निकले तो हुआ हादसा

घटना के बारे में आगे पता चला कि हादसे में मारे गए शशिकांत रामजीभाई पांडेय के पास बलेनो कार थी। उसका दोस्त उमाकांत उपाध्याय इसी कार से सुबह बाहर घूमने गया था। सुबह-सुबह वह सूरत आया और वहां गोडादरा थाने के पास अपने दोस्त के यहां गया और अपनी कार उसे देकर यह कहकर चला गया कि वह होमगार्ड की मोपेड लेकर घर जाना चाहता है। 

परिवार में मातम पसरा

सूरत में कपड़े का व्यापार करने के साथ मृतक शशिकांत पांडे लंबे समय से डिंडोली इलाके में श्रद्धा सोसायटी में पत्नी और पांच साल के बच्चे के साथ रह रहे थे। माता-पिता गृहनगर में रहते हैं। इसी बीच आज हुए हादसे में उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पति के एक्सीडेंट की खबर सुनकर पत्नी घटना स्थल पर पहुंची और उसके रोने से पूरा इलाका दहल उठा। अचानक हादसे में युवक की मौत से परिवार में मातम पसर गया।