बिग बॉस 16 : प्रियंका और शिव को पछाड़ते हुए एमसी स्टेन ने जीता ख़िताब

उम्मीद की जा रही थी कि प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 की विजेता हो सकती हैं पर नतीजा कुछ और ही

बिग बॉस 16 : प्रियंका और शिव को पछाड़ते हुए एमसी स्टेन ने जीता ख़िताब

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सोलहवें संस्करण के परिणाम की घोषणा हो चुकी हैं। सभी उम्मीदवारों को पछाड़ते हुए एमसी स्टेन से ख़िताब पर कब्ज़ा कर लिया है। बस्ती का हस्ती रैपर एमसी स्टैन ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वहीं शिव ठाकरे फर्स्ट रनरअप रहे तो प्रियंका चाहर चौधरी सेकेंड रनरअप रहीं।

प्रियंका और शिव के विजेता बनने की थी उम्मीद

आपको बता दें कि इस सीजन में पहली बार हुआ है कि सारे के सारे कयास उल्टे पड़ गए हैं। उम्मीद की जा रही थी कि प्रियंका चौधरी बिग बॉस 16 की विजेता हो सकती हैं। साथ ही शिव ठाकरे को लेकर भी कयास लगाए जा रहे थे कि वह विनर बन सकते हैं, लेकिन इन सब के बीच बिग बॉस के फिनाले के नतीजे बिल्कुल अलग ही रहे और एमसी स्टेन बिग बॉस 16 के विनर बने।

MC स्टैन ने जीता इतना ईनाम

एमसी स्टैन ने को बिग बॉस 16 प्राइज मनी के 31 लाख 80 हजार रुपये जीते। साथ ही चमचमाती गाड़ी भी जीते। इसी के साथ स्टैन का सपना पूरा हो गया। सलमान खान ने अपने हाथों से पैसों का चेक, गाड़ी की चाबी और बिग बॉस की ट्रॉफी स्टैन को दी।

कौन हैं ये एमसी स्टैन

23 साल के एमसी स्टेन का असली नाम अल्ताफ शेख है। उन्हें बचपन से ही रैपर बनने का शौक था। एमसी स्टैन खुद को बस्ती का हस्ती कहते हैं। वह गरीब परिवार से आते है। उन्होंने खुद को रैपर के तौर पर स्टैबलिश किया। एमसी स्टेन ने 12 साल की उम्र से ही कव्वाली गाना शुरू कर दिया था।

Tags: Big Boss