सूरत : पूर्व पड़ौसी का कारनामा, UPSC की तैयारी कर रही आर्किटेक्ट युवती की फर्जी इंस्टा ID बनाकर की भद्दी पोस्ट

सूरत : पूर्व पड़ौसी का कारनामा, UPSC की तैयारी कर रही आर्किटेक्ट युवती की फर्जी इंस्टा ID बनाकर की भद्दी पोस्ट

अलथान पुलिस थाने में शिकायत के बाद जांच शुरु, आरोपी युवक दिल्ली में रहता है

सूरत के वेसू इलाके में रहने वाली और यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती की सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना फोटो शेयर कर बदनाम करने के कुत्सित प्रयास में पूर्व पड़ौसी रहे युवक के खिलाफ अलथान पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दोस्ती के बाद हुआ था झगड़ा

इस घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार रीना (बदला हुआ नाम) एक 27 वर्षीय आर्किटेक्ट है, जो वेसु क्षेत्र में रहती है एवंर यूपीएससी की तैयारी कर रही है। उसकी 2014 में अपने पुराने पड़ौसी अमन शिवकुमार बंसल (रोहिणी, दिल्ली निवासी) से दोस्ती हुई थी। दोस्त होने के नाते वह रीना से मिलने कॉलेज और घर आता-जाता था। हालांकि शुरुआत में दोस्ती होने के बाद उनके बीच झगड़े होने लगे। यह बात अमन के माता-पिता तक पहुंच गई।

छेड़छाड़ न करने का हलफनामा भी दिया था

अमन के माता-पिता ने दोनों के बीच लड़ाई खत्म करने के लिए हस्तक्षेप किया और एक हलफनामा भी दिया कि अब से अमन, रीना को परेशान नहीं करेगा। हालांकि अमन उससे बात करने के लिए फोन करता था। उधर यूपीएससी की तैयारी पर फोकस कर रही रीना ने अमन को नजरअंदाज किया।

अपमानजनक संदेश भेजे

चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर रीना के नाम से एक फर्जी आईडी बनाई गई और रीना के दोस्तों को आपत्तिजनक संदेशों के साथ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड किए। जब इस बात का पता रीना को चला तो उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी चेक की।  जांच करने पर रीना की आईडी से भद्दे फोटो और मानहानि कारक संदेश भेजे दिखाई दिए। उल्लेखनीय है कि अमन बंसल पहले सूरत में रहता था, लेकिन अब अपने परिवार के साथ दिल्ली में बस गए हैं। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।