सूरत :  AM/NS India टी-20 कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

सूरत :  AM/NS India टी-20 कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ

35 दिनों के दौरान 47 मैचों में दिग्गज कॉर्पोरेट्स और विभिन्न संगठनों की 20 टीमों के बीच टक्कर होगी

सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित आर्सेलरमित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया(AM/NS India) टी-20 कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 शनिवार को हजीरा में AM/NS India टाउनशिप में शुरू हुआ।

इस टूर्नामेंट का उद्घाटन AM/NS Indiaके मानव संसाधन संचालन, आईआर और प्रशासनिक विभाग के प्रमुख डॉ. अनिल मटू ने किया। इस अवसर पर AM/NS Indiaके वरिष्ठ अधिकारी, हजीरा क्षेत्र के अन्य कॉर्पोरेट्स तथा अन्य सहभागी कंपनियों और संगठनों के पदाधिकारीउपस्थित रहे थे।

Story-11022023-B13
आर्सेलरमित्तल निप्पॉन स्टील इंडिया(AM/NS India) टी-20 कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट

 

टूर्नामेंट के उद्धाटन के अवसर पर डॉ. मटू ने कहा कि, हम AM/NS Indiaटी-20 कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का आयोजन करके रोमांचित हैं और इसमें भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत करते हैं। इस टूर्नामेंट के आयोजन का मौका देने के लिए हम सूरत डिस्ट्रीक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के आभारी हैं। मुझे विश्वास है कि हम इस टूर्नामेंट के दौरान काफी रोमांचक खेल और बेहतरीन क्रिकेट देखेंगे। मैं सभी सहभागियों को शुभकामनाएं देता हूं।

टूर्नामेंट में सूरत और आसपास के क्षेत्रों की जानी-मानी बड़ी कंपनियों की बीस टीमें भाग ले रही हैं। 20 टीमों को पांच-पांच के चार ग्रुप में बांटा गया है। कुल मिलाकर, टूर्नामेंट के दौरान 35 दिनों में 47 मैच खेले जाएंगे, जिसमें लीग चरण में 40, 4 क्वार्टर फाइनल, 2 सेमीफाइनल और फाइनल शामिल हैं।