सूरत : आखिरकार पकड़ा गया वीआईपी चोर, करोड़पतियों को टक्कर मारे ऐसे थे शौक

सूरत : आखिरकार पकड़ा गया वीआईपी चोर, करोड़पतियों को टक्कर मारे ऐसे थे शौक

किराए पर लकझुरियस कार लेकर अन्य शहर की फाइव स्टार होटल में ठहरने का शौक पुरा करता था

सूरत के खटोदरा से एक अनोखा चोर पकड़ा गया जो सिर्फ इंडस्ट्रियल एरिया में ही चोरी को अंजाम देता था। चोरी के पैसों से वह महंगी कारें किराए पर लेता था। इस महंगी कार से वह मुंबई और वडोदरा का चक्कर लगाता था। वहां वो एक आलीशान होटल में ठहरता था और मौज मस्ती कर वापस सूरत लौट आता था। इस वीआईपी चोर की गिरफ्तारी से  5 अपराधों में उसकी संलिप्तता सामने आई है।

आरोपी को चोरी करने के मालसामान के साथ गिरफ्तार किया 

प्राप्त जानकारी के अनुसार खटोदरा पुलिस का अमला जब शहर में गश्त पर था, तब सूचना के आधार पर पुलिस ने उन पटिया में रहने वाले 31 वर्षीय मो. हसामुद्दीन उर्फ ​​बब्बू मो. इदरिश टेलर को गिरफ्तार किया।  पुलिस ने उसके पास से 1200 रुपये मूल्य के 3 चांदी के सिक्के, 30 हजार रुपये नकद और एक लोहे का हथौड़ा, एक छेनी और चोरी में प्रयुक्त लोहे का गणेश पाना बरामद किया है।

चोरी के पैसों से अपने आलीशान शौक पूरा करता था

आरोपी से कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने पाया कि आरोपी फिलहाल बेरोजगार था और चोरी तथा लूटे गए पैसों से अपने आलीशान शौक पूरे कर रहा था। वह लग्जरी कार किराए पर लेता और मुंबई, अहमदाबाद, वडोदरा जैसे बड़े शहरों में जाकर लग्जरी होटल बुक करता था। वह वहीं रात बिताता था और अपने विलासिता के शौक को पूरा करता था और इस शौक को पूरा करने के लिए वह चोरी करता था।

खटोदरा, पांडेसरा और सचीन पुलिस थाने में अपराध दर्ज 

पुलिस जांच ने खटोदरा थाने में दर्ज दो अपराधों को सुलझा लिया है। साथ ही आरोपी आदतन चोर है, यह पता चला है कि उसके खिलाफ पिछले दिनों पांडेसरा में चोरी के दो मामले दर्ज थे और तीन मामले सचिन जीआईडीसी थाने में पाए गए थे। फिलहाल खटोदरा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूरे मामले की गहनता से जांच की है।

Tags: Surat