वडोदरा : नशे में धुत बीएमडब्ल्यू कार चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मारी, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

वडोदरा : नशे में धुत बीएमडब्ल्यू कार चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मारी, इलाज के दौरान पत्नी की मौत

घटना के बाद कार चालक हिरासत में

वडोदरा के मुजमहुडा-अकोटा मार्ग पर नशे में धुत बीएमडब्ल्यू चालक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। चालक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मकरपुरा निवासी बीएमडब्ल्यू कार चालक स्नेहल पटेल व उसके दोस्तों को हिरासत में लिया है।

स्नेहल पटेल छानी इलाके में एक कार शोरूम में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं

स्नेहल पटेल छानी इलाके में एक कार शोरूम में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मिली जानकारी के मुताबिक स्नेहल पासिंग के लिए आई कार लेकर अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था। कार में स्नेहल के साथ तीन अन्य युवक विशाल धोंडीराम मोरे, सद्दाम शेख और मकसूद सिंधा शराब के नशे में थे। जेपी रोड पुलिस ने चालक स्नेहल समेत चारों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अन्य राज्यों की कार पासिंग कराने के घोटाले की आशंका

पुलिस जांच के अनुसार, दुर्घटना करने वाले स्नेहल पटेल पर दूसरे राज्यों की पासिंग कराने वाली कारों का घोटाला करने का संदेह है। क्योंकि महाराष्ट्र के एक व्यक्ति ने छत्तीसगढ़ के रायपुर से कार खरीदी और दमन का पासिंग कराने के लिए स्नेहल पटेल को भेज दी। पुलिस अब कार मालिक जगदीश माली और दलाल राहुल शाह को पूछताछ के लिए बुलाएगी। पुलिस अब जांच कर रही है कि कहीं आरटीओ में टैक्स चोरी का घोटाला तो नहीं, घटना में दलाल राहुल शाह की भूमिका की भी जांच की जाएगी।

घटना कैसे हुई?

जानकारी के मुताबिक वडोदरा के अकोटा इलाके के सिधरा अपार्टमेंट में रहने वाले अयाज अहमद शेख और उनकी पत्नी शाहीन को लेकर बीती रात अपने साढू से मिलने गए थे। इसी बीच रात करीब नौ बजे रास्ते में आरसी एस्टेट के पास नायरा पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराकर मुजमहुडा अकोटा रोड से गुजर रहे थे। तभी मुजमहुडा की ओर से तेज रफ्तार आ रही  बीएमडब्ल्यू कार ने टक्कर मार दी, जिससे दंपति नीचे गिर पड़े। इस घटना में दंपति को गंभीर रुप से घायल हो गये। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति उपचाराधीन है। 

Tags: Vadodara