सूरत : अमरोली-कोसाड इलाके में कल से दो दिनों तक बाधित रहेगी जलापूर्ति, वाल्व और लाइन की मरम्मत का काम होगा

सूरत : अमरोली-कोसाड इलाके में कल से दो दिनों तक बाधित रहेगी जलापूर्ति, वाल्व और लाइन की मरम्मत का काम होगा

बुधवार और गुरुवार को कोसाड के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद रहेगी

बुधवार और गुरुवार को कोसाड के कई इलाकों में पानी की आपूर्ति बंद हो जाएगी, क्योंकि सूरत नगर पालिका के कतारगाम जोन क्षेत्र में पानी की लाइन का संचालन दो दिनों तक चलेगा। इस दौरान नगर निगम प्रशासन ने कोसाड क्षेत्र के लोगों से पानी का कम से कम उपयोग करने और पर्याप्त पानी का भंडारण करने की अपील की है।

नए क्षेत्रों में पानी की आपूर्ति के लिए काम चल रहा है

सूरत शहर के बाद नए क्षेत्र में प्राथमिक सुविधा का कार्य किया गया है। कतारगाम जोन में शामिल नए क्षेत्र में जलापूर्ति की सुविधा के लिए हाइड्रोलिक विभाग काम कर रहा है। कतारगाम जोन के नए इलाके में जलापूर्ति करने का काम चल रहा है। इस कार्रवाई के तहत 8 व 9 फरवरी को कोसाड क्षेत्र में राइजिंग लाइन पर वॉल्व लगाए जाएंगे। साथ ही बाइपास लाइन पर लीकेज रिपेयरिंग का काम भी किया जाएगा।

सृष्टि सोसायटी से कोसाड तक पानी कटौती 

अमरोली सायन मेन रोड के आसपास के क्षेत्र, सृष्टि सोसायटी विभाग-1, 2 और 3 के आसपास के सोसायटी क्षेत्र में 8 फरवरी को पानी की आपूर्ति नहीं होगी। इसके अलावा, कोसाड गांव और आसपास के क्षेत्र और कोसाड रजवाड़ी प्लॉट के आसपास के क्षेत्र जैसे पुराना कोसाड रोड, न्यू कोसाड रोड, क्रॉस रोड, सत्ताधार चौकड़ी क्षेत्र और कोसाड क्षेत्र में 8 और 9 फरवरी को पानी की आपूर्ति नहीं होगी या फिर कम दबाव से होगी। 10 फरवरी से पूरे क्षेत्र में हमेशा की तरह जलापूर्ति की जाएगी। नगर निगम की व्यवस्था ने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि जहां दो दिनों तक जलापूर्ति बाधित रहेगी, पानी का संयम से उपयोग करें।

Tags: Surat