'हम वकील हैं, ऐसे ही बैठेंगे, हमारी मर्जी', ट्रेन में वकील होने का धौंस दिखा रहे इस जोड़े की सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

 'हम वकील हैं, ऐसे ही बैठेंगे, हमारी मर्जी', ट्रेन में वकील होने का धौंस दिखा रहे इस जोड़े की सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी क्लास

मुंबई लोकल से सामने आये एक वीडियो में एक महिला अभद्रता करते नजर आ रही है

दुनिया की सबसे बड़ी ट्रेन नेटवर्किंग वाले अपने देश में रेलवे जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है। एक दिन में लाखों-करोड़ों लोग इससे सफ़र करते हैं। मुंबई, कोलकत्ता, दिल्ली जैसे शहरों के लिए तो ये किसी जीवनरेखा से कम नहीं है। साथ ही ट्रेन की सवारी का भी अपना एक अद्भुत और अलग रोमांच है। लोग ट्रेन से किसी दूर के गंतव्य की यात्रा करते समय ट्रेन की यात्रा को मजेदार पाते हैं। लेकिन इन सबके बाद ट्रेन में हंगामे और मारपीट के वीडियो भी सामने आते रहते हैं। एक बार फिर ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ एक लड़की ने ट्रेन में हंगामा करने की कोशिश की। जो वीडियो सामने आया है, उसमें लड़की को सामने बैठे एक शख्स को धमकाते हुए देखा गया।

युवती की दादागिरी का वीडियो हुआ वायरल 

आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मुंबई लोकल ट्रेन के इस वीडियो में एक यात्री कपल से बहस करता नजर आ रहा है। इस शख्स के सामने बैठी लड़की सामने के सीट पर पैर फैलाकर बैठी थी। शख्स ने उनसे पैर हटाना की अपील की लेकिन वे नहीं माने। ये पूछे जाने पर कि वे कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वे एक वकील हैं और ट्रेन में पैर फैलाकर ही बैठेंगे। इसके बाद कपल यात्री से बहस करने लगे। अब जब शिकायत करने वाले यात्री ने इस घटना को अपने फोन कैमरे में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया तो लोगों ने उस लड़की की क्लास लगानी शुरू कर दी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उसके साथ बैठा एक लड़का भी उसे काफी सपोर्ट कर रहा था।  कैसे लड़की आगे की सीट पर दोनों पैरों को क्रॉस करके आराम से बैठी है और उसके बगल में एक लड़का भी बैठा है। जब एक शख्स ने उससे पैर हटाने को कहा तो लड़की कहती है 'हम वकील हैं, ऐसे ही बैठेंगे..हमारी मर्जी'। इसी बीच लड़का भी उस शख्स से भिड़ जाता है। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यात्री ने सोशल मीडिया पर किया वीडियो पोस्ट

इस यात्री ने ही इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए मुंबई पुलिस और सेंट्रल रेलवे को टैग किया है। शिकायत करने वाले यात्री का नाम प्रशांत वायदांडे है और उसने ट्विटर पर वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, '@MumbaiPolice @Central_Railway @CPMumbaiPolice इन लोगों को वकील माना जाता है और इस तरह ट्रेन में बैठे हैं'।

पुलिस  कर रही है जाँच

गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस जोड़े खासकर लड़की की क्लास लगा दी। वहीं मुंबई पुलिस ने भी वीडियो संज्ञान में लेते हुए मामले के जांच के आदेश दिए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'आपने जो किया सही किया।' एक और यूजर ने लिखा, 'वकील हैं लेकिन तमीज नाम की चीज नहीं है।' वहीं, एक और यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोगों को ट्रेन से बाहर निकाल देना चाहिए।' बता दें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके है।