सूरत : सचिन जीआईडीसी जहरीले रसायन घोटाले में एक साल बाद टैंकर चालक गिरफ्तार

सूरत : सचिन जीआईडीसी जहरीले रसायन घोटाले में एक साल बाद टैंकर चालक गिरफ्तार

एक साल पहले हुई इस घटना में 6 लोगों की मौत हुई थी और 23 लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया था

सचिन जीआईडीसी  में एक साल पहले टैंकर से जहरीला केमिकल डाले जाने के दौरान दम घुटने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। इस गंभीर घटना का मामला एनजीटी तक पहुंचा। और फिर जांच के दौरान कंपनी के मालिक समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया। इस अपराध में एक साल से फरार चल रहे टैंकर चालक को क्राइम ब्रांच ने भिलाड़ से गिरफ्तार किया है।

बबलू पाल को पुलिस ने भिलाड़ से मुंबई के मीरा रोड पर ट्रक चलाते हुए पकड़ा था

एक साल पहले सचिन जीआईडीसी में विश्वप्रेम मिल के पास एक टैंकर से रसायन डालते समय गैस रिसाव में 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 23 को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। उस समय जांच के दौरान सूरत क्राइम ब्रांच ने कुल 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में 3715 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई थी। इस बीच, इस अपराध में कुल तीन आरोपी वांछित घोषित किए गए।

बबलू मुंबई से केमिलक का कूड़ा करकट सूरत लाता था

अमरनाथ उर्फ ​​बबलू भगेलूराम पाल (उम्र. 35) (निवास पांकर पाड़ा, मीरा रोड, मुंबई), मुंबई की कंपनियों से जहरीला कचरा पहले अंकलेश्वर और फिर सूरत पहुंचाने वाले टैंकर चालक की तलाश की जा रही थी। सूरत क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि वह फिलहाल भिलाड, वलसाड में है। जिसके आधार पर डीसीबी ने वलसाड के भिलाड के पास पहरेदारी कर बबलू पाल को दबोच लिया है। बबलू मुंबई से कूड़ा करकट सूरत लाता था। वह सूरत में मुख्य आरोपी संदीप गुप्ता से भी मिला था।

Tags: Surat