बॉलीवुड : इस कारण से ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आये अनुपम खेर, खुद ही किया वीडियो साझा

बॉलीवुड : इस कारण से ऑटो रिक्शा की सवारी करते नजर आये अनुपम खेर, खुद ही किया वीडियो साझा

अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं अभिनेता अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोग द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस ट्रेलर में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के बीच कमाल की बॉन्डिंग दिखाई गई जिसने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म एक आम आदमी के जीवन पर आधारित मसाला फिल्म है, जिसे जयन वेणुगोपाल ने लिखा और निर्देशित किया है।

अनुपम ने साझा किया एक वीडियो 

आपको बता दें कि इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग सवाल पूछ रहे हैं। अब अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ऑटो रिक्शा में सफर करते नजर आ रहे हैं। अभिनेता की अपकमिंग फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की दिल्ली में स्क्रीनिंग हो रही थी, उनके ड्राइवर ने उन्हें गलत थिएटर पर उतार दिया, जिसके बाद उन्हें ऑटो का सहारा लेना पड़ा।

अनुपम को रिक्शे से उतरता देख हैरान रह गये लोग

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ऑटो से सफर कर काफी खुश नजर आ रहे हैं। वे खुशी-खुशी ऑटो से बाहर निकलते हैं और ड्राइवर से हाथ मिलाकर पैसे देते हैं और उसे धन्यवाद देते हैं। अनुपम खेर को ऑटो से उतरता देख वहां खड़े लोग हैरान रह गए। अभिनेता को देखने के लिए भारी भीड़ जुटती है। हर कोई उन्हें देखकर दंग रह जाता है और फोटोज क्लिक कराने लगते है। इसके बाद अभिनेता अनुपम खेर खुशी-खुशी थिएटर की ओर बढ़ने लगते है।

वीडियो के साथ क्या लिखा है अभिनेता ने

इस वीडियो के साथ एक अनुपम ने हंसने वाला इमोजी शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन लिखा, कुछ भी हो सकता है। कल दिल्ली में मेरी फिल्म शिवशास्त्री बाल्बोआ की स्पेशल स्क्रीनिंग थी। ड्राइवर ने मुझे गलत थिएटर पर उतार दिया! तो मुझे समय से पहुँचने के लिए सूट-बूट में ऑटो में जाना पड़ा! जमीन पर उतरने में बहुत मजा आया।'

इस दिन होगी ये फिल्म रिलीज

गौरतलब है कि शिव शास्त्री बलबोआ फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के साथ जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।