सूरत :  5 सेकंड में लड़की के हाथ से मोबाइल छीनकर धूम स्टाइल में बाईक सवार फरार हो गया

सूरत :  5 सेकंड में लड़की के हाथ से मोबाइल छीनकर धूम स्टाइल में बाईक सवार फरार हो गया

शहर में मोबाइल छीनने वालों का अत्याचार बढ़ा, पुलिस शिकायतों के बावजुद मोबाईल स्नेचर्स का आंतक बरकरार

सूरत में मोबाइल छीनने की घटना सामने आई है। पालभर में युवती के हाथ से मोबाइल छीनने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 5 सेकेंड के अंदर बाइक सवार दो युवकों ने लड़की के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और धूम अंदाज में फरार हो गए। 

मोबाईल छीनकर धूम स्टाईल में बाईक चालक फरार

शहर में धुम स्टाईल बाईक चलाते हुए चेईन और मोबाईल स्नेचिंग की घटनाए दिनप्रतिदिन बढ़ती जा रही है। ऐसी कई घटनाए हो रही है मगर उनमें से कुछ ही घटनाओं की पुलिस शिकायत होती है। रांदरे क्षेत्र में आज ऐसी ही एक मोबाईल स्नेचिंग की घटना हुई। एक युवति के हाथ में से बाईक सवार मोबाईल छिनकर धुम स्टाईल में फरार हो गए। 

महिला, युवति और वरिष्ठ नागरिक सोफ्ट टार्गेट

शहर मे बेफाम बने चेईन और मोबाईल स्नेचर्स का सोफ्ट टार्गेट महिलाए और सिनियर सिटिजन्स होते है। कॉलेज या ट्युशन क्लासीस के बाहर खडी युवतिया या गार्डन में जोगिंग के लिए जानेवाले वरिष्ठ नागरीकों के हाथों से मोबाईल छीनकर बाईक सवार फरार हो जाते है। 

5 सेकंड में मोबाईल छीना

आज सूबह रांदेर रोड पर एक युवति के हाथ में से बाईक पर आए अज्ञात युवक मोबाईल छीनकर फरार हो गए। यह घटना पास के सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। महज 5 सेकंड के दौरान बाईक सवार ने युवति के हाथ से मोबाईल छीन लिया। मोबाईल स्नेचिंग के बाद युवति अन्य लोगों के मदद मांगती हुई विडियों में दिख रही है। यह विडियो सोश्यल मीडिया में वायरल हो गया। 

Tags: Surat