गुजरात :  पंचायती लिपिक भर्ती पेपर लीक होने से जामनगर में छात्रों ने मचाया बवाल

गुजरात :  पंचायती लिपिक भर्ती पेपर लीक होने से जामनगर में छात्रों ने मचाया बवाल

जामनगर के एस.टी. डिपो पर नारेबाजी कर जताया विरोध, सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस का कड़ा पहरा

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड द्वारा रविवार को जूनियर क्लर्क परीक्षा आयोजित होने वाली थी, जामनगर में 26 हजार से अधिक युवाओं को परीक्षा देने के लिए प्रशासन द्वारा सभी तैयारी की गई थी, लेकिन पेपर लीक होने के कारण परीक्षा रद्द कर दी गई। जिससे छात्रों ने एसटी डिपो में हंगामा किया और नारेबाजी की। सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस बल द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

जामनगर में 26,882 परीक्षार्थी पंजीकृत थे

गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड ने रविवार को जूनियर क्लर्क की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी। जामनगर में 26,882 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिनके लिए 80 केंद्रों में 897 ब्लॉक की व्यवस्था की गई थी। जामनगर जिला पंचायत में 31 रिक्तियां हैं। इसको लेकर उप जिला विकास पदाधिकारी की बैठक हो चुकी थी और 17 उड़नदस्ते गठित कर दिये गये थे।

सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया

इसी बीच पूरे गुजरात में आयोजित होने वाली इस परीक्षा के पेपर लीक होने के कारण अचानक परीक्षा रद्द कर दी गई, जिससे कई परीक्षार्थी हैरान और आक्रोशित हो गए। घर लौटने के लिए जामनगर एस.टी. डिपो पर परीक्षार्थी एकत्र हुए थे। इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया। किसी भी अप्रिय घटना के खिलाफ एहतियात के तौर पर जामनगर शहर के सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिस की कड़ी तैनाती की गई थी, पेपर लीक होने के कारण परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए परीक्षार्थियों में व्यापक आक्रोश था।

Tags: Jamnagar