केएल राहुल के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर हुआ ‘क्लिन बोल्ड’!, अक्षर पटेल ने रचाया ब्याह

केएल राहुल के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर हुआ ‘क्लिन बोल्ड’!, अक्षर पटेल ने रचाया ब्याह

अक्षर पटेल की पत्नी मेहा पटेल डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

आजकल भारत में क्रिकेट और शादी दोनों का सीजन चल रहा है। एक तरफ टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेल रही है तो दूसरी तरफ भारतीय टीम के खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। केएल राहुल के बाद 26 जनवरी को एक और ऑलराउंडर क्लीन बोल्ड हो गया है। अक्षर पटेल अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ ब्याह रचा लिया। 

अक्षर पटेल ने की शादी

भारतीय क्रिकेटर अक्षर पटेल गुरुवार को वडोदरा में मेहा पटेल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर अपनी शादी की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे। हालांकि अक्षर ने शादी की रस्म को बेहद निजी रखा। उन्होंने शादी से जुड़ी कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की, लेकिन उनके कुछ फैन्स ने उनकी शादी की तस्वीरें शेयर कीं हैं। 

मेहा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

मेहा और अक्षर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। गौरतलब है कि मेहा पटेल डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर डाइट प्लान शेयर करती रहती हैं। हालांकि कल हुई शादी के बाद भी मेहा पटेल ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

अक्षर ने अपने हुनर ​​से किया सबको प्रभावित

रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद से अक्षर पटेल लगातार टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। अपने गेंदबाजी कौशल के लिए चर्चा में रहने वाले अक्षर पटेल ने इस बार भी अपने बल्लेबाजी कौशल से लोगों को प्रभावित किया। शादी के बाद अक्षर पटेल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करेंगे। हालांकि, अब जब रवींद्र जडेजा ठीक हो गए हैं और फिट हो गए हैं, तो भविष्य में अक्षर के लिए टीम इंडिया में अपनी जगह बनाए रखना मुश्किल हो सकता है।

अक्षर पटेल की शादी का ये वीडियो जिसमें अक्षर दुल्हन बनी नजर आ रही हैं, अब वायरल हो रहा है।