सूरत : नशे में लोगों को मारने वाले दो युवकों से पुलिस ने उठक-बैठक करवाई!

सूरत : नशे में लोगों को मारने वाले दो युवकों से पुलिस ने उठक-बैठक करवाई!

उधना खरवारनगर के पास  शराब के नशे में लोगों पर हमला करने वालों को पकड़ा गया

रविवार की रात उधना के खरवनगर पुल के पास कुछ बदमाशों ने शराब के नशे में धुत होकर रास्ते से आने जाने वाले लोगों पर हमला कर दिया और डर का माहौल बना दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया। हमलावरों के शिकार हुए एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने कुछ ही घंटों में दोनों हमलावरों को पकड़ लिया और लोगों के सामने उठक बैठक कराई। 

उधना में खरवरनगर पुल के पास रविवार रात दो से तीन लोगों ने शराब पीकर हंगामा किया। मोपेड सड़क पर खड़ी कर वाहन सवारों पर हमला करने लगे। बाइक सवार ने एक रिक्शा चालक पर हमला कर दिया। इसी बीच किसी ने दंगाइयों के हंगामे को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। यह वीडियो सोमवार को भी वायरल हुआ।

इस बीच हमलावरों के शिकार भठेना की रामेश्वर सोसायटी निवासी संदीप मनोजभाई राणा ने भी घटना को लेकर उधना थाने में शिकायत दर्ज करायी। लिहाजा उधना पुलिस ने इन हठी लोगों की तलाश की और कुछ ही घंटों में हंगामा खड़ा करने वाले हितेश रमेशभाई राणा (26)  निवासी  नम्रता अपार्टमेंट भठेना नहर के पास और सागर पारसभाई सोलंकी (26)  निवासी हिंगलाज सोसायटी भाठेना को गिरफ्तार करके उनका नशे उतारा। पुलिस ने दोनों को सार्वजनिक स्थान पर लोगों के सामने मुर्गा बनाकर माफी मंगवाई। 

Tags: Surat