तीन साल बाद कंगना की हुई ट्वीटर पर वापसी

तीन साल बाद कंगना की हुई ट्वीटर पर वापसी

तीन साल बाद कंगना के अकाउंट से हुआ पहला पोस्ट, जल्द ही इस फिल्म में आएगी नजर

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट 3 साल पहले स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। तीन साल से कंगना ट्विटर पर नहीं थी और उनके अकाउंट से कोई भी गतिविधि नहीं देखी जा रही थी पर मंगलवार को अचानक कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट से हुए एक वीडियो पोस्ट ने हलचल मचा दी। अब ये ट्वीट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन चुका है। कंगना रनौत के फैंस उनकी वापसी से काफी खुश हैं और यह ट्विटर पर साफ देखा जा सकता है।

2021 में हुआ था कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

आपको बता दें कि अभिनेत्री द्वारा लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के बाद कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट मई 2021 में स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। ट्विटर ने कहा कि कंगना ने नफरत फैलाने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। कंगना ने बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा के खिलाफ विवादित ट्वीट किया था। इसके बाद कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था।

वीडियो शेयर किया

कंगना के ट्विटर अकाउंट पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का एक बीटीएस (बिहाइंड दा सेट, सेट के पीछे से) वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं कि 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना के लुक को देखकर लोग इस फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री ने अपना सब कुछ दांव पर लगा लिया है।