दिल्ली कंझावला हत्याकांड की तर्ज पर सूरत में हिट एंड रन मामला; कार चालक बाइक सवार को कई किलोमीटर तक घसीट कर ले गया!

दिल्ली कंझावला हत्याकांड की तर्ज पर सूरत में हिट एंड रन मामला; कार चालक बाइक सवार को कई किलोमीटर तक घसीट कर ले गया!

घटना का कोई सुराग नहीं मिल रहा था फिर अचानक एक अनजान युवक ने आकर पुलिस को एक वीडियो दिखाया और फिर...

दिल्ली के बहुचर्चित हत्याकांड की तरह का ही एक मामला सूरत में प्रकाश में आया है। विगत बुधवार को जिले के पलसाणा के तांतिथैया गांव में बाइक पर सवार होकर जा रहे एक दंपत्ति को एक लक्जुरियस कार ने टक्कर मारी थी। इतना ही नहीं, कार चालक ने टक्कर मारने के बाद गाड़ी रोकी तक नहीं और बाइक सवार को घसीट कर 12 किमी दूर तक ले गया। इस घटना के बाद पीड़ित युवक की पत्नी घंटों तक अपने पति की खोज करती रही लेकिन कुछ अता-पता नहीं चला। दूसरे दिन घटना स्थल से 12 किमी दूर युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। 

इस दर्दनाक हादसे की पड़ताल कर रही पुलिस कार चालक को ढूंढ रही थी लेकिन क्षेत्र में कोई सीसीटीवी नहीं होने से पुलिस के लिये मामला विकट होता जा रहा था। लेकिन तभी यकायक मानो देवदूत बनकर एक युवक पुलिस के पास आया और उसने पुलिस को एक वीडियो दिखाया जिसके आधार पर पुलिस उस लक्जुरियस कार तक पहुंच गई। दरअसल, वो युवक घटना के वक्त उसी कार के पीछे अपनी कार में सवार था और उसने जब यह कांड होते देखा तो उसने अपनी कार से वीडियो बना लिया था। 

इस घटना में पीड़ित दंपत्ति सागर पाटिल और उसकी पत्नी अश्विनी थे। कार से टक्कर के बाद अश्विनी उछल कर दूर गिर गई थी लेकिन उसका पति सागर कार में ही कहीं फंस गया था और कार चालक काफी दूर तक उसे घसीट कर ले गया। फिलहाल आरोपी फरार है। 

Tags: Crime Surat