सूरत : तंबाकू कारोबारी ने मोबाईल स्नेचर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

सूरत : तंबाकू कारोबारी ने मोबाईल स्नेचर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

बाईक स्लीप होने पर मोबाईल स्नेचर फरार हुआ, मगर बाईक चालक पकड़ा गया

रात की सैर पर निकले अमरोली के तंबाकू कारोबारी के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर बाईक सवार दो युवक भागे। व्यवसायी ने पीछा किया तो बाइक स्लीप हो गई और चालक पकड़ा गया, जबकि मोबाइल छीनने वाला फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

नाईट वॉक को निकले कारोबारी मोबाईल स्नेचिंग का शिकार हुए 

अमरोली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार समीर योगेश पालेजा (उम्र  38, निवासी स्वास्तिक रो हाउस, पुराना कोसाड रोड, अमरोली एवं मूल निवासी, भायावदर, उपलेटा, जिला राजकोट) जिनकी क्रॉस रोड शॉपिंग में तंबाकू की दुकान है। कल रविवार रात को डिनर के बाद दोस्त हार्दिक पटेल, मनसुख सखपारिया और मनसुख मालवीय नाइट वॉक के लिए निकले।

बाईक स्लीप होने से चालक पकड़ाया, मोबाईल स्नेचर फरार

इस बीच वह ए. एल. फार्म के पास से गुजर रहे थे, तभी बाइक सवार दो लुटेरों ने समीर के हाथ से मोबाइल छीन कर भागने का प्रयास किया। समीर पलेजा मोबाइल चोर को पकडऩे के लिए बाइक के पीछे दौड़े तो बाइक स्लीप हो गई। बाईक सवार दोनों चोर सड़क पर पड़े थे, तब मोबाइल चुराने वाली बाइक में पीछे बैठा चोर भाग गया, लेकिन समीर पालेजा और उसके दोस्तों ने बाइक सवार को पकड़ लिया। मोबाईल स्नेचर बाईक चालक की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

गिरफ्तार युवक से पुलिस की कड़ी पुछताछ

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने अपना नाम मुस्तफा सलीम शेख (निवासी कोसाड आवास एच-2 बिल्डिंग, अमरोली) बताया।  फरार युवक का नाम सोहेल सुल्तान शेख (निवासी मानदरवाजा, रिंग रोड) को पुलिस ने वॉन्टेड बताया गया है। पुलिस ने मोटरसाइकिल (जीजे19बीबी8404) को जब्त कर लिया है। गिरफ्तार बाईक चालक से पुलिस कड़ी पुछताछ कर रही है और फरार मोबाईल स्नेचर को पकड़ने की कार्रवाही तेज की है। 

Tags: Surat