अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रीलीज, जानिये फिल्मों पर राजनीतिक बयानबयाजी और पीएम मोदी के टिप्पणी पर क्या बोले अक्की

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर रीलीज, जानिये फिल्मों पर राजनीतिक बयानबयाजी और पीएम मोदी के टिप्पणी पर क्या बोले अक्की

फिल्म ‘सेल्फी’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रीलीज होगी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी फिल्म 'सेल्फी' से फैन्स का मनोरंजन करने आ रहे हैं। इसी बीच 22 जनवरी यानी रविवार को मेकर्स ने फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस मौके पर फिल्म के सितारे मीडिया से रुबरू हुए। 

आजकल बॉलीवुड फिल्मों पर राजनीयिकों द्वारा बढ़ती बयान-बयान बाजी और पिछले दिनों पीएम मोदी द्वारा इस संदर्भ में दिये गये बयान पर मीडिया द्वारा पूछे जाने पर ‌अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि अगर पीएम ऐसा कुछ कह रहे हैं तो अच्छी बात है। अगतर उनके कहने से चीजें बदलती हैं तो फिल्ड इंडस्ट्री के लिये अच्छा है। हम फिल्म सेंसर बोर्ड से पास कराते हैं और बाद में कोई कुछ बोल देता है। 

जहां तक फिल्म सेल्फी के ट्रेलर का संबंध है, इससे साफ हो जाता है कि फिल्म एक फिल्मी हीरो और उसके एक फैन की कहानी है। हालांकि, प्रशंसक एक पुलिस अधिकारी है। इस ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्की और इमरान की यह फिल्म फुल ऑन मसाला फिल्म है, जिसमें कॉमेडी, थ्रिलर और एक्शन साथ-साथ देखने को मिलेगा।

फिल्म सेल्फी के इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सभी को इस फिल्म का इंतजार है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी अगले महीने यानी 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्की और इमरान के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस डायना पेंटी और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में हैं। गौरतलब है कि इस बेहतरीन फिल्म का निर्देशन फिल्म 'गुड न्यूज' के निर्देशक राज मेहता ने किया है।